पारस कलनावत को डेट कर रही हैं निया शर्मा! कपल 'झलक दिखला जा 10' में करेगा बड़ा अनाउंसमेंट

Nia Sharma and Paras Kalnawat are Dating : टीवी का मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 जल्द ऑन एयर होने वाला है। शो में निया शर्मा, पारस कलनावत समते कई कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने वाले हैं। इस बीच खबर आ रही है कि पारस और निया रूमर्ड कपल है।

nia sharma and paras kalnawat
nia sharma and paras kalnawat  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में नजर आएंगे निया शर्मा और पारस कलनावत
  • क्या निया शर्मा और पारस कलनावत एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं?
  • पारस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए दिया हिंट

Nia Sharma and Paras Kalnawat are Dating :  'खतरों के खिलाड़ी 12' के बाद हर किसी की नजरें अपकमिंग डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' पर है। फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड है। हर कोई जानना चाहता है कि कौन- कौन से सेलिब्रिटीज इसमें हिस्सा लेने वाले हैं। धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे, निया शर्मा समेत टीवी के कई पॉपुलर चेहरे इस शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स हैं। हर कंटेस्टेंट का अलग-अलग प्रोमो आउट हुआ है। अनुपमा फेम पारस कलनावत भी झलक दिखला जा 10 का हिस्सा है। एक्टर ने हाल ही में एक लड़की के साथ फोटो शेयर की है, जो इस शो में उनकी डांस पार्टनर होने वाली हैं।

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि पारस कलनावत और निया शर्मा कथित रूप से कपल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पारस और निया एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब पारस ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि फोटो में लड़की का चेहरा नहीं दिख रहा है।

क्या निया और पारस कलनावत एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं

एक्टर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'गुड न्यूज.. कौन है'। पारस के इस पोस्ट के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि निया और पारस एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। क्या दोनों अपने रिलेशनशिप को झलक दिखला जा 10 में ऑफिशियल करने वाले हैं? इसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा। 

ये भी पढ़ें - राजू श्रीवास्तव को 15 दिन पहले मिले थे शेखर सुमन, दी थी सेहत का ख्याल रखने की सलाह
 

अनुपमा से हुई थी पारस कलानवत की छुट्टी

पारस कलनावत को अनुपमा शो से बाहर किया गया था जिसके बाद से वो सुर्खियों में आ हुए हैं। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर लंबा- चौड़ा पोस्ट लिखकर बताया था कि इस शो में काम करना किसी बुरे सपने से कम नहीं था। एक्टर ने अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के व्यवहार को लेकर भी हैरानी जताई थी। उन्होंने कहा था मुझे बिना बताए मेरा कॉन्ट्रैक्ट लेटर कैंसिल कर दिया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर