Bigg Boss 14: Kavita Kaushik के तेवर देख लोगों को याद आ रही इंस्पेक्टर चंद्रमुखी- 'कोई उसे पैक अप बोलो'

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर पहुंचीं कविता कौशिक की एजाज से तीखी बहस के बाद प्रोड्यूसर संदीप सिकंद को उनका इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला वाला किरदार याद आ गया।

Kavita Kaushik
कविता कौशिक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर में एजाज से हुई थी कविता कौशिक की तीखी बहस
  • चिल्लाते हुए जमकर दिखाया था गुस्सा, रेड जोन में पहुंची एक्ट्रेस
  • प्रोड्यूसर संदीप सिकंद को आई एफआईआर की चंद्रमुखी की याद- 'कोई उसे पैकअप बोलो'

मुंबई: वाइल्ड कार्ड एंट्री और सीनियर्स के बाहर होने के बाद बिग बॉस 14 के घर में बड़े घमासान देखने को मिल रहे हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री में से एक हैं एफआईआर से मशहूर होने वालीं कविता कौशिक, जो घर में पहुंचते ही कप्तान बनी थीं। उन्होंने शुरुआत में तो दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश की लेकिन बाद में एक्ट्रेस की प्रतियोगी एजाज़ खान बेहद तीखी बहस हुई और अंत में कैप्टन बने एजाज ने उन्हें रेड जोन में भेज दिया।

अभिनेता और निर्माता संदीप सिकंद शो में कविता कौशिक के व्यवहार पर हैरान हैं और उन्हें इस बारे में सोशल नेटवर्किंग साइट पर स्पष्ट और सीधे प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने वास्तव में बेबाक बयान दिए हैं।

'कहां हम कहां तुम' के प्रोड्यूसर ने एफआईआर टीवी शो में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस कविता कौशिक को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'कल का पूरा एपिसोड देखा - हे भगवान !! कविता कौशिक अभी भी एफआईआर के किरदार में हैं ... कोई उनसे पैक अप कहो।'

कविता की शुरुआत अच्छी लीडरशिप स्किल दिखाने के साथ हुई, लेकिन अब उनके जोरदार झगड़े भी देखने को मिलने लगे हैं। शो में उनके रुख और बॉडी लैंग्वेज ने दर्शकों को एफआईआर में उनके किरदार की याद दिला दी। संदीप ने अपने  एक और ट्वीट में लिखा, 'रुबीना और कविता असहनीय हैं। '

उन्होंने कविता को एजाज खान की लोकप्रियता के बारे में भी बताया, उन्होंने लिखा, 'कविता कौशिक के पास घर में बात करने के लिए एजाज खान के अलावा कुछ भी नहीं है !! कृपया किसी और चीज या किसी और विषय के बारे में बात करें...।'

गौरतलब है कि कविता कौशिक ने एजाज खान के कैप्टन बनने के बाद ही उन पर यह कहते हुए आपा खो दिया था कि वह उनके साथ हर बात पर रोक टोक नहीं कर सकते हैं। जिसके बाद कैप्टन बने एजाज ने तबादला टास्क के दौरान एक्ट्रेस को रेड जोन में डाल दिया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर