Bigg Boss 14 Highlights: पहले ही हफ्ते नॉमिनेशन में आईं कविता कौशिक, जैसमीन भसीन-रुबीना दिलाइक पर भी गिरी गाज

Bigg Boss 14 Red & Green Zone Highlights: कविता कौशिक को रेड जोन में भेजने के बाद एजाज खान टूट गए। क्योंकि कविता ने एजाज की दोस्ती पर सवाल हुए और आरोप लगाया कि उनका घर में यूज किया गया है...

Bigg Boss 14 nomination Highlights October 30 Episode Jasmin bhasin rubina dilaik Who Go this week
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 के घर में ग्रीन जोन और रेड जोन के लोगों में हेरा-फेरी हुई।
  • रेड जोन के कंटेस्टेंट्स ने ग्रीन जोन में मौजूद एक-एक कंटेस्टेंट का नाम लेकर उन्हें नॉमिनेट किया।
  • सबसे पहले रेड जोन में मौजूद निक्की तंबोली ने कविता कौशिक को नॉमिनेट किया।

बिग बॉस 14 के घर में आज रात के एपिसोड में बड़ी अदला-बदली हुई है। 2 जोन में बंटे घर ग्रीन जोन और रेड जोन के लोगों में हेरा-फेरी हुई। रेड जोन के कंटेस्टेंट्स ने ग्रीन जोन में मौजूद एक-एक कंटेस्टेंट का नाम लेकर उन्हें नॉमिनेट किया। ये नॉमिनेशन रेड जोन में कंटेस्टेंट को भेजने के लिए था हालांकि कौन किस जोन में रहेगा इसका फैसला पूरी तरह से घर के कैप्टन एजाज खान के हाथ में था। 

सबसे पहले रेड जोन में मौजूद निक्की तंबोली ने कविता कौशिक को नॉमिनेट किया। निक्की ने बताया कि आखिर उनको क्यों ग्रीन में होना चाहिए और कविता को रेड जोन में। दोनों की बात सुनकर एजाज खान ने निक्की को ग्रीन जोन में लाने और कविता कौशिक को रेड जोन में भेजने का फैसला किया।

कविता कौशिक को रेड जोन में भेजने के बाद एजाज खान टूट गए। क्योंकि कविता ने एजाज की दोस्ती पर सवाल हुए और आरोप लगाया कि उनका घर में यूज किया गया है। कविता कौशिक ने यह भी दावा किया कि एजाज उनके दोस्त नहीं हैं। ना ही उनको वो घर के बाहर से इतना जानती थीं जितना एजाज खान ने दावा किया। कविता की इन सब बातों को सुनकर एजाज खान टूट गए और शो में रो पड़े। 

राहुल वैद्य ने जैसमीन भसीन का नाम लिया। राहुल ने बताया कि जैसमीन ने उनको गाली दी और उनकी परवरिश पर उंगली उठाई। जैसमीन ने भी अपना पक्ष रखा। हालांकि एजाज खान ने इस दौरान राहुल वैद्य को ग्रीन जोन में भेजा और जैसमीन भसीन को रेड जोन में डाला। 

कविता कौशिक ने पवित्रा पुनिया को बिग बॉस के घर में आगाह  किया। पवित्रा को कविता कहती दिखीं कि वो एजाज खान पर भरोसा ना करें क्योंकि वो अपने गेम के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। हालांकि पवित्रा ने कहा कि वो इतनी समझदार हैं और हर किसी पर भरोसा नहीं करेंगी। लेकिन पवित्रा ने कविता को इस सलाह के लिए धन्यवाद दिया।

बिग बॉस-14 में रेड जोन में आखिरी नॉमिनेशन पवित्रा पुनिया ने किया। पवित्रा ने रुबीना दिलाइक का नाम लिया और उनके रेड जोन में भेजा। पवित्रा ने बताया कि रुबीना अक्सर शो में हिंसा शब्द का उपयोग करती हैं जो कि गलत हैं। टास्क में सब जज्बा दिखाते हैं कोई हिंसा नहीं करता है। वहीं रुबीना दिलाइक ने कहा कि पवित्रा दल बदलू हैं और उनका कोई स्टैंड नहीं है। हालांकि फाइनल फैसला एजाज खान ने लिया और उन्होंने रुबीना रेड जोन में भेज दिया।  

4 लोग हैं इस हफ्ते नॉमिनेट
बिग बॉस-14 के तीसरे हफ्ते का नॉमिनेशन रेड जोन और ग्रीन जोन के आधार पर हुआ। यानि कि रेड जोन में गए चार स्ट्रांग कंटेस्टेंट जैसमीन भसीन, रुबीना दिलाइक, कविता कौशिक और निशांत इस हफ्ते नॉमिनेट हैं। वहीं ग्रीन जोन में गए निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, जान कुमार सानू और पवित्रा पुनिया इस हफ्ते नॉमिनेशन से सेफ हो गए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर