India's Got Talent 9: फिर होगा 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का धमाल, किरण खेर की जगह लेगा कौन?

India's Got Talent New Season: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'इंडियाज़ गॉट टैलेंट' एक बार फिर वापसी कर रहा है, लेकिन इस बार शो कलर्स चैनल पर नहीं, बल्कि सोनी पर आएगा।

India's Got Talent
India's Got Talent 

मुख्य बातें

  • छोटे पर्दे का मशहूर शो 'इंडियाज़ गॉट टैलेंट' एक बार फिर वापसी कर रहा है
  • लेकिन इस बार शो कलर्स चैनल पर नहीं, बल्कि सोनी पर प्रसारित होगा
  • सोनी ने सोशल मीडिया हैंडल पर नए सीजन का अनाउंसमेंट भी कर दी है

India's Got Talent New Season: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'इंडियाज़ गॉट टैलेंट' एक बार फिर वापसी कर रहा है, लेकिन इस बार शो कलर्स चैनल पर नहीं, बल्कि  सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। सोनी ने इसके प्रसारण अधिकार हासिल कर लिए हैं। सोनी चैनल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नए सीजन का अनाउंसमेंट भी कर दी है।

शो को  फिल्म मेकर करण जौहर, एक्ट्रेस किरण खेर( Kirron Kher)और मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ सीजन से जज करते आए हैं, लेकिन अब जब किरण खेर कैंसर से पीड़ित हैं, तो सवाल ये है कि क्या इस शो में इस बार किरण की जगह कोई नया जज होगा। मेकर्स की तरफ से साफ नहीं किया गया है कि इस बार शो में कौन-कौन से जज नजर आने वाले हैं। इंडियाज गॉट टैलेंट के 8 सीजन फैंस के सामने पेश हो चुके हैं और अब शो को 9वां सीजन फैंस के सामने आने वाला है। 

एक ऐसा फॉर्मेट जो शुद्ध प्रतिभा को सफलतापूर्वक सामने ला रहा है। एक फॉर्मेट, जो याद दिलाता है कि उम्र तो बस एक संख्या है। एक फॉर्मेट, जहां आप चाहे अकेले मैदान में उतरें या फिर ग्रुप में परफॉर्म करें, यहां हर सामाजिक स्तर और लिंग से परे सबका स्वागत किया जाता है। इंडियाज़ गॉट टैलेंट के नाम से मशहूर यह फॉर्मेट 'गॉट टैलेंट' नाम के अंतर्राष्ट्रीय फॉर्मेट का भारतीय संस्करण है, जिसे साइको एवं फ्रेमैंटल द्वारा बनाया एवं स्वामित्व किया गया है। अब सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने इसके अधिकार हासिल कर लिए हैं, जो कि नॉन-फिक्शन टैलेंट आधारित रियलिटी शोज़ के मामले में एक बेजोड़ ब्रॉडकास्ट लीडर है।

साल 2006 में अमेरिकाज़ गॉट टैलेंट के प्रसारण के बाद से इस फॉर्मेट को 70 से अधिक देशों में सफलतापूर्वक अपनाया गया है। जहां जूरी का एक प्रतिष्ठित पैनल देश भर से हजारों उम्मीदवारों को चुनता है, वहीं दर्शक इनमें से अंतिम विजेता का चुनाव करते हैं। यह फॉर्मेट कई लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच उपलब्ध कराता है, और उनके लिए दुनिया भर के अवसरों के द्वार खोलता है।

विवादों में रहा था आठवां सीजन 

बता दें कि इस रियलिटी शो का लास्ट सीजन यानि 8वां सीजन विवादों में रहा था। इस शो को जावेद खान ने जीता था जोकि एक जादूगर थे। उनके कारनामों को सभी ने खूब पसंद किया था। हालांकि जब वह शो जीते थे, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शो के जज पर भेदभाव का आरोप लगाया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर