कैंसर होने के बाद पहली बार नजर आईं अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर, कोरोना वैक्सीन लगवाने के दौरान दिखी झलक

Anupam Kher wife Kirron Kher takes Corona Vaccine: कैंसर का पता लगने के बाद किरण खेर पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आईं। अभिनेत्री की तस्वीर COVID-19 वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के दौरान कैमरे में कैद हो गई।

Kirron Kher and Anupam Kher
किरण खेर और अनुपम खेर (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुंबई: एक महीने पहले, दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी पत्नी किरण खेर के कैंसर के जूझने की खबर साझा की थी। वरिष्ठ अभिनेता ने ट्विटर पर उल्लेख किया कि उनकी पत्नी को एक प्रकार का रक्त कैंसर मल्टीपल मायलोमा है। अभिनेता ने बताया था कि किरण खेर का इलाज चल रहा है। बाद में, अनुपम खेर ने अनुभवी अभिनेत्री के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट साझा किया था और कहा था कि वह ठीक हो रही हैं। अब, कैंसर का पता लगने के कुछ दिनों बाद किरण खेर पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आई हैं।

अनुभवी अभिनेत्री मुंबई के एक प्रसिद्ध अस्पताल में COVID-19 वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के लिए पहुंची। किरण खेर के साथ उनके पति अनुपम खेर ने भी वैक्सीन की डोज ली। दिग्गज अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से परिवार के वैक्सीन लगवाने के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी किरण, मां दुलारी खेर और भाई राजू खेर की तस्वीरें साझा कीं। उनके पोस्ट का कैप्शन था, 'हमने अपना दूसरा टीकाकरण करवाया। डॉक्टरों का इस काम को संभव बनाने के लिए  धन्यवाद। वैक्सीन लगवाते हुए मां सबसे बहादुर थीं।'

Kiran Kher post cancer

Anupam Kher with brother and Mother

Anupam Kher covid vaccine

कल रात, वरिष्ठ अभिनेता ने अपनी पत्नी की मौत के बारे में अफवाहों को भी खारिज कर दिया था। अनुपम खेर ने ट्वीट किया, 'किरण के स्वास्थ्य के बारे में एक अफवाह चल रही है। यह सब गलत है। वह बिल्कुल ठीक हो रही है। वास्तव में उसने आज दोपहर को COVID के लिए अपना दूसरा टीकाकरण करवाया है। मैं लोगों से अनुरोध करूंगा कि वे इस तरह की नकारात्मक खबरें ना फैलाएं।'

इस बीच, अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी लघु फिल्म - हैप्पी बर्थडे के लिए न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार हासिल किया। उनकी फिल्म ने प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ लघु फिल्म का पुरस्कार भी जीता।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर