Kirron Kher Cancer: अनुपम खेर ने की पत्नी किरण खेर को ब्लड कैंसर होने की पुष्टि, मुंबई में चल रहा इलाज

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर को ब्लड कैंसर हो गया है। इसकी जानकारी चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने दी।

Kirron Kher
Kirron Kher 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर।
  • पिछले साल सामने आई थी बीमारी।
  • मुंबई में चल रहा है किरण खेर का इलाज।

एंटरटेनमेंट जगत के लिए पिछला एक साल काफी भारी रहा है और अब एक और दुखद खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक जानी मानी एक्ट्रेस किरण खेर को ब्लड कैंसर हो गया है। जिसकी पुष्टि उनके पति और एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर दी।

अनुपम खेर ने किया ट्वीट

अनुपम खेर ने ट्वीट कर बताया कि किरण को  मल्टीपल मायलोमा, जो कि एक तरह का कैंसर है, से पीड़ित हैं और उनका इलाज चल रहा है। इससे पहले चंडीगढ़ भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने बुधवार को एक विशेष रूप से बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बताया था कि किरण खेर को ब्लड कैंसर हुआ है, जिसके बारे में पिछले साल जानकारी मिली थी और अब वो ठीक हो रही हैं।

मुंबई में चल रहा इलाज

अरुण सूद ने बताया, 'पिछले साल 11 नवंबर को चंडीगढ़ स्थित घर पर उनके बाएं हाथ में चोट लग गई थी। इसके बाद चंडीगढ़ के Post Graduate Institute of Medical Education and Research (PGIMER) में उनके टेस्ट हुए और उनकी इस बीमारी के बारे में पता चला। यह बीमारी उनके बाएं हाथ और दाएं कंधे में फैल गई थी। इलाज के लिए 4 दिसंबर को उन्हें मुंबई जाना था।' इसके बाद से किरण का मुंबई में इलाज चल रहा है।

कोकिलाबेन अस्पताल में थीं भर्ती!

अरुण सूद ने कहा, 'चार महीने के इलाज के बाद वो रिकवर कर रही हैं और अब मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती नहीं हैं। लेकिन उन्हें इलाज के लिए लगातार अस्पताल जाना पड़ता है।'

मालूम हो कि किरण खेर शोबिज और राजनीति से पिछले कुछ समय दूर हैं और कई मुद्दों पर व उनकी पार्टी से संबंधित विभिन्न मामलों पर उनकी अनुपस्थिति और चुप्पी के लिए उनकी आलोचना हुई जिसके बाद अरुण सूद ने यह बयान जारी किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर