Indian Idol 12: इंडियन आइडल 12 के इन 5 कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, किसी को म्यूजिक वीडियो तो किसी को मिली फिल्म

Indian Idol 12 Contestants Big Offer: इंडियन आइडल 12 फिनाले से पहले इन 5 कंटेस्टेंट को मिले बड़े ऑफर्स। अरुणिता कांजीलाल-शनमुखप्रिया से लेकर सवाई भाट-पवनदीप राजन तक के हाथ आए नए प्रोजेक्ट।

Indian Idol 12 Music Offers| इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स को बड़े ऑफर|
इंडियन आइडल-12 । 

मुख्य बातें

  • 15 अगस्त को इंडियन आइडल 12 के फिनाले के साथ दर्शकों को इस सीजन का विनर मिल जाएगा।
  • इंडियन आइडल 12 के आगामी वीकेंड में 'डिस्को किंग' बप्‍पी लहिरी बतौर गेस्ट आने वाले है।
  • इस एपिसोड में 2 कंटेस्टेंट को बड़े म्यूजिक ऑफर मिलने वाले हैं।

इंडियन आइडल 12 अपने अंतिम पड़ाव पर है। सीजन 12 का फिनाले 15 अगस्त को होने जा रहा है। इंडियन आइडल-12 फिनाले से पहले कंटेस्टेंट एक दूसरे को शो में कड़ी टक्कर दे रहे हैं। अब जल्द इंडियन आइडल 12 के आगामी वीकेंड में 'डिस्को किंग' बप्‍पी लहिरी बतौर गेस्ट आने वाले है और इसी वजह से शो की थीम 'बप्पी दा स्पेशल' रहेगी। शो में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस को देखकर ना सिर्फ बप्पी लहिरी खुश होंगे बल्कि एक कंटेस्टेंट के साथ तो कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लेंगे। 

इंडियन आइडल में टॉप-6 कंटेस्टेंट बप्पी दा द्वारा गाए फेमस चार्टबस्टर हिट गाकर परफॉर्मेंस देंगे। वहीं शो की स्टार अरुणिता 'रात बाकी, बात बाकी' सॉन्ग गाएगी। अरुणिता की परफॉर्मेंस बप्पी लाहिरी का दिल जीत लेगी। बप्पी लाहिरी उनसे इतने प्रभावित होंगे कि चलते शो में अरुणिता को एक म्यूजिक कॉन्ट्रैक्ट की पेशकश कर देंगे। जिसे इंडियन आइडल-12 की कंटेस्टेंट साइन कर लेगी। 

शनमुखप्रिया को मिली पूरी फिल्म
इंडियन आइडल सीजन 12 में बप्पी लहिरी के साथ विशेष अतिथि के रूप में फिल्ममेकर उमंग कुमार भी आएंगे। इंडियन आइडल-12 की कंटेस्टेंट शनमुखप्रिया अपनी परफॉर्मेंस से उनको आश्चर्यचकित कर देगी। शनमुखप्रिया को बेहद पसंद करने वाले उमंग ने उन्हें एक नहीं बल्कि दो सरप्राइज दिए। शनमुखप्रिया ने जिमी जिमी आजा आजा और सुपर डांसर आए है  गानों पर अपने शानदार प्रदर्शन से मंच को जगमगा दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shanmukhapriya_1925)

उमंग कुमार ने तब सबके सामने कहा, 'मैं आपकी शैली को पसंद करता हूं और आपकी प्रतिभा की प्रशंसा करता हूं, इसलिए मैं आपके साथ एक पूरी फिल्म में काम करना चाहता हूं, न कि केवल एक गाने के लिए। अगर ऐसी फिल्म कभी नहीं दिखती है तो मैं आपके गाने लूंगा और फिल्म बनाऊंगा। क्योंकि आप कितनी शानदार सिंगर हैं। मुझे आपको लाइव सुनकर खुशी हुई और मुझे उम्मीद है कि मैं आपको भविष्य में गाने के लिए एक अच्छा और सुंदर गीत दे सकता हूं।' आपको बता दें, इससे पहले अनु मलिक भी शनमुखप्रिया को अपने एक गाने का ऑफर दे चुके हैं जिसपर वो शो के बाद काम करेंगी।

सवाई भाट का पहला गाना हो चुका रिलीज
इंडियन आइडल-12 के जज हिमेश रेशमिया ने भी कई कंटेस्टेंट के साथ म्यूजिक प्रोजेक्ट करने की प्लानिंग की है। इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश को हिमेश रेशमिया ने अपने हिट एल्बम 'हिमेश के दिल से' के जरिए लॉन्च करने की प्लानिंग की है। हिमेश रेशमिया अपने इस एल्बम के दूसरे गाने से दानिश को म्यूजिक की दुनिया में लॉन्च कर रहे हैं। इस गाने को वह खुद ही कंपोज करेंगे। इससे पहले हिमेश रेशमिया 'इंडियन आइडल 12' के कंटेस्टेंट सवाई भट्ट को लॉन्च किया है। सवाई भाट का पहला गाना सांसें रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है। अब तक उनके गाने को 3.7 करोड़ के ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

पवनदीप राजन भी आ चुका गाना
इंडियन आइडल 12 के स्टार पवनदीप राजन का भी गाना रिलीज हो चुका है। हिमेश रेशमिया ने अपने एक और म्यूजिक एल्बम मूड्स विद मेलोडीज (Moods With Melodies) के गाने 'तेरे बगैर' से पवनदीप राजन को लॉन्च किया है। खास बात ये है कि इस गाने को अरुणिता ने भी आवाज दी है। पवनदीप राजन और अरुणिता का ये गाना काफी पॉपुलर हुआ। 

आशीष कुलकर्णी का गाना लाएंगे आदित्य नारायण
इंडियन आइडल 12 के स्टार आशीष कुलकर्णी भले ही फिनाले तक नहीं टिक पाए, लेकिन उनके भी करियर के दरवाजे खुल गए हैं। इंडियन आइडल 12 के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने कंटेस्टेंट पवनदीप राजन के साथ मिलकर आशीष कुलकर्णी के लिए गाना कंपोज करने का प्रोमिस किया है। शो खत्म होने के बाद आदित्य और आशीष साथ मिलकर काम करने वाले हैं। इतना ही नहीं आदित्य ने बताया था कि वो उनके साथ लंबा काम करने वाले हैं।  
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर