Indian Idol 12: 12 घंटे तक चल सकता है इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले, इन विवादों के कारण याद किया जाएगा सीजन 12

Indian Idol 12: इंडियन आइडल सीजन 12 का ग्रैंड फिनाले अब कुछ ही महीनों में होने जा रहा है। ताजा खबरों की माने तो सीजन 12 का फिनाले 12 घंटे तक चल सकता है। जानिए इस सीजन से जुड़े बड़े विवाद...

Indian Idol 12
Indian Idol 12 

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले 12 घंटे तक चल सकता है।
  • ग्रैंड फिनाले को ग्रैंड बनाने के लिए शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।
  • इंडियन आइडल का सीजन 12 कई विवादों के कारण भी सुर्खियों में रहा था।

मुंबई. इंडियन आइडल सीजन 12 का फिनाले 15 अगस्त को होने की संभावना है। टॉप पांच कंटेस्टेंट पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, शनमुखप्रिया, निहार और सयाली कांबले के बीच खिताब को लेकर जंग होगी। 

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले 12 एक दो नहीं बल्कि 12 घंटे तक चलने वाला है। फिनाले में इस दौरान कई सारे सेलिब्रेटी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा पिछले सीजन के विजेता भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा क्रिएटिव टीम फिनाले को ग्रैंड बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। फिनाले की डेट लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

Amit Kumar didn't enjoy Indian Idol 12 Kishore Kumar special, was asked to  praise everyone - Television News

ये थे बड़े विवाद
सीजन 12 कई विवादों के कारण चर्चा में रहा था। शो में फेक लव स्टोरी, गरीबी को हाईलाइट करने को लेकर काफी आलोचना हुई थी। शो में आए कई गेस्ट जज ने कहा था कि उनसे कंटेस्टेंट्स की जबरदस्ती तारीफ करवा रहे हैं। किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझसे मेकर्स ने कहा था कि शो में सबकी तारीफ करनी है। यही नहीं, मुझसे कहा गया था कि कोई जैसा भी गाए, उसको बढ़ावा देना है। मैंने वही किया जो मुझसे कहा गया।'

Arunita Kanjilal Height, Age, Boyfriend, Family, Biography & More »  StarsUnfolded

पवनदीप और अरुणिता की फेक लव स्टोरी    
शो के मेकर्स पर कंटेस्टेंट्स पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की झूठी लव स्टोरी दिखाने  का भी आरोप लगा था। इंडियन आइडल के पिछले सीजन में भी जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण की फेक लव स्टोरी दिखाई गई थी। 

इंडियन आइडल 12 में शनमुख प्रिया और मोहम्मद दानिश को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। यूजर्स का मानना था कि ये दोनों सिंगर्स गाते नहीं  बल्कि केवल चिल्लाते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर