Indian Idol 12: Aditya Narayan ने इंडियन आइडल 12 पर तोड़ी चुप्पी, फर्जी बताने वालों को दिया जवाब

Aditya Narayan on indian idol: आदित्य नारायण ने बताया- जो कलीग और दोस्त पॉजिटिव बातें कर रहे हैं, मैं उन्हें कहता हूं कि जब तक मैं इंडियन आइडल की मेजबानी कर रहा हूं, यहां किसी को भी तारीफ करने की जरूरत नहीं है।

indian idol 12 host Aditya Narayan not affected by accusations of doctored judgment show
आदित्य नारायण। 

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल 12 का फिनाले करीब है।
  • शो लगातार विवादों की ओर भी बढ़ता नजर आ रहा है।
  • अब आदित्य नारायण ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

इंडियन आइडल 12 अपने फिनाले की ओर बढ़ते हुए लगातार विवादों की ओर भी बढ़ता नजर आ रहा है। हालांकि इसके मेकर्स और होस्ट आदित्य नारायण नेगेटिविटी से दूर रहकर आगे के टास्क पर फोकस करना चाहते हैं। सिंगिंग रियलिटी शो सबसे पहले तब चर्चा में आया जब अमित कुमार ने दावा किया कि इंडियन आइडल 12 की टीम ने उन्हें गायन की गुणवत्ता के बावजूद शो के कंटेस्टेंट की सराहना करने के लिए कहा। हाल ही में संगीतकार सलीम मर्चेंट ने भी बताया था कि कैसे उनसे इसी तरह का अनुरोध किया गया था क्योंकि उन्होंने सालों में कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया था।

आदित्य नारायण ने बताया, 'इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट के बारे में जो भी कलीग और दोस्त पॉजिटिव बातें कर रहे हैं, मैं उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि जब तक मैं इंडियन आइडल की मेजबानी कर रहा हूं, यहां किसी को भी इसके लिए किसी की तारीफ करने की जरूरत नहीं है। जो हो वो रहो बनो, कहो जो तुम कहना चाहते हो, हमारे शो में आओ और हमें आशीर्वाद दो। मैं सिर्फ अपने लिए यही बोलता हूं। मैं अन्य सीजन के लिए नहीं बोल सकता क्योंकि टीम/प्रोडक्शन पूरी तरह से अलग थी।'

आदित्य नारायण ने बताया कि वो शो में झूठे फैसले के आरोपों से प्रभावित नहीं हैं। 'हमारे निर्माता सोनी, फ्रेमेंटल और टीसीटी पूरी टीम के साथ मौजूदा सीजन के प्यार और सफलता से रोमांचित हैं। यह पिछले एक दशक में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रियलिटी शो है। हम शो पर ध्यान देना चाहते हैं ना कि इसके बजाय नकारात्मकता के बारे में सोचना चाहते हैं।'

इंडियन आइडल का सीजन 12 जल्द ही खत्म होने वाला है। शो के आखिरी चार हफ्ते बचे हैं। आदित्य नारायण का कहना है कि वो लोग प्यार और सकारात्मकता के साथ शो को खत्म  करना चाहते हैं। बता दें, इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले में म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री के सम्मानित सेलेब्स शो का हिस्सा बनना वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर