Indian Idol 12: Sayali Kambale के घर का मेकओवर,पवनदीप राजन को तबला,Bappi Lahri ने कंटेस्टेंट्स को दिए ये गिफ्ट

Indian Idol 12 Bappi Lahri: इंडियन आइडल 12 में बप्पी लहरी बतौर गेस्ट जज शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने सभी कंटेस्टेंट को गिफ्ट दिया। घर का मेकओवल देखकर सायली कांबले का मुंह खुला रह गया।

Bappi Lahri, Sayali Kamble
Bappi Lahri, Sayali Kamble 

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल 12 में बप्पी लहरी बतौर गेस्ट जज शामिल हुए थे।
  • बप्पी लहरी ने सायली कांबले के घर का मेकओवर कराया।
  • बप्पी लहरी ने अरुणिता कांजीलाल को सिंगिंग कॉन्ट्रैक्ट गिफ्ट में दिया।

मुंबई. इंडियन आइडल 12 में इस बार बप्पी लहरी बतौर गेस्ट जज शामिल हुए थे। बप्पी लहरी शो में सभी कंटेस्टेंट्स के लिए कुछ न कुछ गिफ्ट भी जरूर लाए हैं। बप्पी लहरी ने किसी के घर का मेकओवर किया।  वहीं, किसी को गाने का कॉन्ट्रेक्ट भी दिया। 

बप्पी दा ने कंटेस्टेंट सायली कांबले के घर की तस्वीर ही बदल दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक म्यूजिक डायरेक्टर की टीम ने सायली कांबले की मम्मी से चाभी मांगी और पूरे घर का हुलिया बदल दिया था। बप्पी दा का ये गिफ्ट देखकर सायली कांबले का मुंह खुला का खुला रह गया था। उनकी आंखों से आंसू आ गए। वह खुद भी अपने घर को पहचान नहीं पाई थीं। इसके अलावा उनके माता-पिता भी अपने घर को नहीं पहचान पाए। 

गिफ्ट पाकर सायली कांबले हुईं इमोशनल

बप्पी दा ने करवाया सायली के घर का मेकओवर

अरुणिता कांजीलाल को दिया सिंगिंग कॉन्ट्रैक्ट 
बप्पी दा ने अरुणिता कांजीलाल को सिंगिंग कॉन्ट्रैक्ट दिया है। बप्पी लहरी ने  कहा, 'मैं आपके लिए एक खास तोहफा लेकर आया हूं।  इस तोहफे में अरुणिता के लिए बप्पी एक साड़ी के साथ एक गाने का कॉन्ट्रैक्ट भी लेकर आए थे। बप्पी लहरी से ये तोहफा पाकर अरुणिता कांजीलाल इमोशनल हो गई थीं। ये कॉन्ट्रैक्ट उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था। 

पवनदीप राजन को मिला ये गिफ्ट 
सिंगर पवनदीप राजन के सिंगिंग से बप्पी लहरी सबसे ज्यादा इंप्रेस थे। पवनदीप को बप्पी लहरी ने खास तोहफा दिया था।   बप्पी दा ने उनकी परफॉर्मेंस के बाद एक तबला गिफ्ट किया था। 

बप्पी लहरी ने कहा कि उन्होंने अपने पूरे करियर में किसी को इस तरह से गाते और बजाते हुए नहीं देखा है क्योंकि ऐसा करना बहुत ही मुश्किल होता है। बप्पी ने कहा कि उनके गुरु भी ऐसा टैलेंट ढूंढकर नहीं ला सकते।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर