इमली देगी आर्यन को धोखा, नए आदित्य की एंट्री से TV सीरियल में होगा धमाका, कहानी से मालिनी होगी बाहर!

Imlie Twist Update Tv show Spoiler in hindi: आदित्य, इमली और आर्यन को पगडंडिया से कैसे बचाएगा और कैसे वह उनकी किस्मत बदलेगी ये देखना होगा। इमली टीवी सीरियल की आने वाली कहानी में कहानी में बड़े बदलाव होने जा रहे हैं।

Imlie Twist in hindi star plus Tv Show Update Spoiler New Aditya Aka Manasvi Vashist entry, Aryan betrayed by wife Imlie
टीवी सीरियल इमली। 
मुख्य बातें
  • इमली की कहानी में आखिरकार सब कुछ बदलने वाला है।
  • अब नए आदित्य कुमार त्रिपाठी की पहली झलक सामने आ गई है।
  • आने वाली कहानी में कहानी में बड़े बदलाव होने जा रहे हैं।

इमली की कहानी में आखिरकार सब कुछ बदलने वाला है। क्योंकि अब टीवी शो में अभिनेता मनस्वी वशिष्ठ की ग्रैंड नई एंट्री देखने को मिलने वाली है। मनस्वी वशिष्ठ वही हैं जिन्होंने गश्मीर महाजनी की जगह ली है और अब आदित्य के नए रोल में नजर आने वाले हैं। जी हां, अभिनेता की नए आदित्य कुमार त्रिपाठी के रूप में पहली झलक सामने आ गई है और अब हम उनके डैपर लुक से ध्यान नहीं हटा पा रहे हैं।

इमली के अपकमिंग में आदित्य की नई ग्रैंड एंट्री होगी। आने वाले ट्विस्ट में आदित्य की एंट्री तभी होगी, जब आर्यन और इमली पगडंडिया में गांववालों के घातक हमले में पड़ जाएंगे। आदित्य, इमली और आर्यन को पगडंडिया से कैसे बचाएगा और कैसे वह उनकी किस्मत बदलेगी ये देखना होगा। इमली टीवी सीरियल की आने वाली कहानी में कहानी में बड़े बदलाव होने जा रहे हैं।

इमली पर आदित्य लगाएगा वन नाइड स्टैंड का आरोप
गश्मीर महाजनी की जगह मनस्वी वशिष्ठ की एंट्री के साथ अब आर्यन और इमली की जिंदगी में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। जब आर्यन और इमली गांववालों से लड़ेंगे, तभी उनकी मुलाकात आदित्य से होगी। आगे आने वाली कहानी में इमली, आर्यन के साथ त्रिपाठी हाउस में वापसी करेंगी। इस तरह अपर्णा की शपथ पूरी होगी क्योंकि इमली अपने आदित्य को वापस ले आई है। लेकिन यह नया आदित्य है जो कि अब इमली से सिर्फ बदला लेगा।

आपको आदित्य एक बार फिर इमली के चरित्र पर दोषारोपण करते देखने को मिलेगा। इमली अपने अपमान को पचा नहीं पा रही है जब आदित्य ने आर्यन के साथ वन-नाइट स्टैंड का आरोप लगाया। अब कहानी में आदित्य और इमली आमने-सामने आ चुके हैं। आर्यन, इमली और आदित्य के दिल्ली लौटने पर शो की कहानी वाकई दिलचस्प तरीके से सामने आएगी।

आदित्य संग अपने शादीशुदा जीवन में वापस आएगी इमली?
आगे आने वाली कहानी में इमली की वफादारी पर सवाल उठेंगे तो आर्यन करारा जवाब देगा। क्योंकि मालिनी ने त्रिपाठी हाउस छोड़ दिया और इसलिए अपर्णा चाहती है कि आदित्य, इमली को स्वीकार करे। लेकिन क्या इमली, आदित्य और आर्यन में से किसी एक को चुनने में सक्षम होगी। क्योंकि आर्यन ही वह है जिसने उसे मजबूत बनाया और उसे लड़ना सिखाया? आदित्य ने तो सिर्फ उसे दुख दिए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर