Imlie Major Twist: इमली और आर्यन से साथ बिताई रात, गांव वाले करा देंगे दोनों की शादी?

टीवी सीरियल ‘इमली’ की कहानी में एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। इमली जिंदगी में अतीत दोहराया जाएगा। 

Imlie Latest Twist Sumbul Touqeer Khan Gashmeer Mahajani
Imlie Latest Twist  
मुख्य बातें
  • गांव वालों ने इमली और आर्यन को साथ देखा
  • जंगल में एक झोपड़ी में इमली और आर्यन ने रात बिताई
  • क्या गांव वाले करा देंगे इमली से आर्यन की शादी

Imlie Serial Upcoming Story: टीवी सीरियल ‘इमली’ की कहानी में एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। आदित्‍य लापता हो गया है और जब इमली उसकी तलाश में जंगल जंगल घूम रही होती है तो आर्यन उसे संभालने आ जाता है। इसके बाद तूफानी रात में दोनों एक झोपड़ी में छिप जाते हैं। ये वही झोपड़ी है जिसमें एक साल पहले ऐसे ही एक तूफानी रात में आदित्‍य के साथ छिपी थी। गांव वालों ने दोनों को साथ देखा और शादी करा दी। अब इमली जिंदगी में अतीत दोहराया जाएगा। 

झोपड़ी में इमली और आर्यन एक दूसरे से झगड़ा करने लगते हैं और इसी बीच आर्यन इमली पर सिंदूर फेंक देता है। इसके बाद दोनों साथ बैठेंगे और इमली और आर्यन रात गुजार देंगे। सुबह होते ही गांव के लोग इमली की झोपड़ी पर पहुंच जाएंगे। गांव के लोग इमली और उसकी मां पर लांछन लगाएंगे। गांव वाले कहेंगे कि एक मर्द गया नहीं, दूसरा मर्द इसकी जिंदगी में आ गया। वह इमली पर गांव का मुंह काला करने का आरोप लगाएंगे। 

Also Read: श्वेता तिवारी बोलीं- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे', आपत्तिजनक बयान पर गृहमंत्री ने भोपाल कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट

इसके बाद इमली की बेइज्जती होते देखकर आर्यन को गुस्सा आएगा और वह गांव वालों के खिलाफ आवाज बुलंद करेगा। इमली भी गांव के लोगों पर भड़क जाएगी। तब आर्यन गांव वालों के सामने इमली की तारीफ करेगा और कहेगा कि ये इमली गांव के नाम पर कलंक नहीं इस गांव के माथे का टीका है। इसी बीच गांव के लोग आर्यन पर हमला कर देंगे और दोनों को बंधक बनाकर ले जाएंगे। अब देखना ये होगा कि क्या गांव वाले पहले की तरह इमली की शादी करा देंगे या इस बार आर्यन इमली को बचा लेगा। 

वहीं दूसरी तरफ आदित्‍य का कुछ पता नहीं चल रहा और उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। मालिनी का रो रोकर बुरा हाल है, वहीं उसकी मां अपर्णा की हालत खराब है। सबको यकीन है कि आदित्य को कुछ नहीं होगा। आदित्य की कोई खबर नहीं आती है तो मालिनी घर से चली जाती है। आदित्य की वापसी अभी नहीं होगी क्योंकि इस रोल को करने वाले गश्मीर महाजनी ने सीरियल को गुडबाय कह दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर