Imlie Upcoming Twist: इमली की जिंंदगी में होगी नए शख्‍स की एंट्री, क्‍या भर जाएगी आदित्‍य की कमी?

Imlie Spoiler Alert 11 Nov. 2021: इमली सीरियल की कहानी में भयंकर ट्विस्ट आने वाला है जिससे आदित्‍य की जिंंदगी में तूफान आने वाला है। इमली की जिंदगी में नए शख्‍स की एंट्री से आदित्‍य के होश उड़ जाएंगे।

Imlie and Aditya breakup
Imlie and Aditya breakup 
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल की कहानी में तीन नए कलाकारों की एंट्री हो रही है।
  • एक बड़े स्टार के रोल में फहमान खान आने वाले हैं नजर।
  • फहमान के साथ इमली के सीन दिखाने वाले हैं मेकर्स।

Imlie Spoiler Alert 11 Nov. 2021: इमली सीरियल की कहानी में भयंकर ट्विस्ट आने वाला है जिससे आदित्‍य की जिंदगी में तूफान आने वाला है। इमली की जिंदगी में नए शख्‍स की एंट्री से आदित्‍य के होश उड़ जाएंगे। इस बदलाव की झलक प्रोमो में नजर आ चुकी है। हालांकि आपको बता दें कि इस बदलाव के पीछे मेकर्स की सोची-समझी प्‍लानिंग है। इमली सीरियल की गिरती टीआरपी मेकर्स की चिंता बनी थी और इसी चिंता से उबरने के लिए कहानी के प्‍लॉट में बदलाव करने का मन बनाया है। 

इमली सीरियल की कहानी में तीन नए कलाकारों की एंट्री हो रही है। टीवी एक्‍टर फहमान खान इस सीरियल में अहम किरदार निभाने वाले हैं। वह इमली की जिंदगी में शामिल होंगे और कहा जा रहा है कि आदित्‍य की जगह ले लेंगे । इस बात से आदित्‍य की टेंशन बढ़ जाएगी कि इमली उसे छोड़कर चली गई और किसी दूसरे शख्‍स के करीब पहुंच गई।

गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) , मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली (Imlie Latest Episode) की कहानी दिलचस्‍प मोड़ लेगी। इमली ने आदित्‍य का घर छोड़ दिया है और उससे सारे रिश्‍ते तोड़ दिए हैं। इमली के जाने से आदित्‍य और उसका परिवार दुखी है। 

वहीं मेकर्स ने सीरियल इमली का एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें एक बड़े स्टार का इंटरव्यू लेती नजर आ रही है। ये स्‍टार हैं फहमान खान। इस इंटरव्‍यू के बाद फहमान और इमली नजदीक आएंगे। दोनों के बीच की ट्यूनिंग दर्शकों को पसंद आएगी। इमली आदित्य के नक्शेकदम पर चलेगी और पत्रकार बनेगी। इमली के आने वाले एपिसोड्स में कई मजेदार और दिलचस्‍प बदलाव देखने को मिलेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर