Imlie Spoiler: इमली के खिलाफ जाकर रूपाली ने प्रणब को द‍िया एक मौका, इमली सीरियल में अब होगा बड़ा धमाका

स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में बड़ा धमाका होने वाला है। अरसे बाद रूपाली का पति प्रणब वापस आ गया है लेकिन उसके मंसूबे खतरनाक हैं। इमली उसके मंसूबों का कैसे खुलासा करेगी?

Imlie Serial Spoiler Alert
Imlie Serial Spoiler Alert  
मुख्य बातें
  • एक अरसे बाद रूपाली का पति प्रणब त्रिपाठी हाउस आया है।
  • आखिर इतने सालों बाद प्रणब को रूपाली की याद कैसे आ गई।
  • वह त्रिपाठी परिवार के लोगों को यकीन दिलाता है कि उसे अपनी गलती का अहसास है।

स्‍टार प्‍लस का सीरियल इमली टीवी के टॉप शोज में से एक है। सुम्‍बुल तौकीर खान, गश्‍मीर महाजनी और मयूरी देशमुख के लीड रोल वाला ये सीरियल अपने बेहतरीन और रोचक ट्विस्‍ट के लिए मशहूर है। आए दिन इस सीरियल कुछ ना कुछ दिलचस्‍प देखने को मिलता है। इन दिनों सीरियल की कहानी में दुर्गा पूजा सीक्‍वेंस चल रही है। इमली ने बेहद खूबसूरत तरीके से मां की प्रतिमा स्‍थापित की और पूरी सोसाइटी ने उसके इंतजामों की खूब प्रशंसा की। 

इस पूजा के दौरान इमली के आदित्‍य त्रिपाठी की बहन रूपाली ने भजन गाया। बरसों बाद रूपाली को गाते देख हर इंसान खुश है। इसी बीच एक अरसे बाद रूपाली का पति प्रणब वहां आता है। उसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है। इमली और आदित्‍य इस बात को समझने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर इतने सालों बाद प्रणब को रूपाली की याद कैसे आ गई।

गलत इरादे से आया है प्रणब
आदित्य (Aditya) एक स्टिंग ऑपरेशन के जरिए स्मगलर्स से पंगा ले चुका है और उसने सारी चीजें एक पेन ड्राइव में स्‍टोर कर ली हैं। इसी पेन ड्राइव को लेने के लिए प्रणब आया है। वह त्रिपाठी परिवार के लोगों को यकीन दिलाता है कि उसे अपनी गलती का अहसास है और वह रूपाली के साथ अपने रिश्‍ते को एक मौका और देना चाहता है। सब लोग इसका फैसला रूपाली को लेने देते हैं और रूपाली प्रणब को एक मौका देने का फैसला करती है। 

इमली पकड़ेगी प्रणब का झूठ? 
इमली नहीं चाहती कि रूपाली इतनी जल्‍दी कोई फैसला ले लेकिन रूपाली उसके खिलाफ जाकर प्रणब के साथ रहने का फैसला करती है। इमली को प्रणब पर शक है और वो उस पर पूरी नजर रख रही है। आदित्य (Aditya) सभी के सामने इमली (Imlie) का हाथ थामेगा और उसके सपोर्ट करेगा। अब देखना ये होगा कि क्‍या अभी प्रणब का सच सबके सामने आ जाएगा या रूपाली उसके साथ चली जाएगी तब कोई नई परेशानी सामने आएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर