Imlie Spoiler: शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट्, आदित्‍य और इमली को अलग करने के लिए मालिनी चलेगी प्रेगनेंसी की चाल

Imlie upcoming twist: टीवी सीरियल इमली के आने वाले एपिसोड बेहद दिलचस्‍प होने वाले हैं। आदित्‍य की जिंदगी से इमली को दूर करने के लिए मालिनी अपना सबसे बड़ा दांव खेलेगी।

imlie serial new twist, imlie upcoming story
Imlie tv serial  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मालिनी और अनु मिलकर इमली के खिलाफ बनाएंगी प्‍लान
  • इमली को हटाने के लिए मालिनी चलेगी ये चाल
  • मालिनी की झूठी बातों में फंस जाएगा आदित्‍य

Imlie spoiler alert: पॉपुलर टीवी शो इमली की कहानी दिनोंदिन दिलचस्‍प होती जा रही है। मालिनी की साजिशों को बेनकाब करने में लगी इमली काफी हद तक कामयाब भी होने वाली होगी, लेकिन तभी मालिनी एक और दांव खेलती हुई नजर आएगी। आने वाले एपिसोड में मालिनी खुद को चारों ओर से घिरा हुआ पाने पर खुद को बचाने के लिए बड़ी चाल चलेगी। वह अपनी झूठी प्रेगनेंसी की बात से सबका ध्‍यान अपनी खींचने में कामयाब होगी। 

हमदर्दी पाने के लिए मालिनी का नया झूठ 

इमली सबूतों के साथ मालिनी को घरवालों और आदित्‍य के सामने पेश करने की कोशिश करेगी। तभी अपनी चाल उल्‍टी पड़ता देख मालिनी एक जबदरस्‍त प्‍लान तैयार करेगी। इस बार वह सबको अपने प्रेगनेंट होने की बात बताएगी। जिससे घरवालों की उसे हमदर्दी मिलेगी। इतना ही नहीं इससे आदित्‍य और इमली के रिश्‍ते में भी दूरियां आ सकती हैं। 

इमली को कॉलेज से किया जाएगा बर्खास्‍त 

इमली को नीचा दिखाने और उसके हौंसलों को तोड़ने के लिए मालिनी अनु के साथ मिलकर एक और साजिश करेगी। जिसके तहत दोनों इमली को कॉलेज से निकलवाने की कोशिश करेंगी। दोनों का प्‍लान कामयाब भी हो जाएगा। नतीजतन कॉलेज से इमली को निकला दिया जाएगा, इससे वह दुखी होगी। मगर वह इन सबके बावजूद आगे बढ़ने का सोचेगी। 

आदित्‍य और इमली की राह होगी अलग 

आदित्‍य की जिंदगी से इमली को हमेशा के लिए बाहर निकालने के लिए मालिनी अपनी झूठी प्रेगनेंसी का नाटक करेगी। आदित्‍य मालिनी की बातों में आ जाएगा। ऐसे में वह खुद को दोषी समझेगा और इमली से उसकी जिंदगी से दूर चले जाने को कहेगा। क्‍योंकि उसे लगता है कि वह इन सबके लिए जिम्‍मेदार है। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या मालिनी के इस गेम प्‍लान से आदित्‍य और इमली अलग हो जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर