Imlie Spoiler: मालिनी के साजिशों का होगा पर्दाफाश, इमली बिछाएगी जाल

Imlie upcoming twist: टीवी शो इमली में जल्‍द ही एक दिलचस्‍प मोड़ आने वाला है। जिसमें इमली मालिनी का चेहरा बेनकाब करती नजर आएगी।

imlie serial new twist, imlie upcoming story
Imlie tv serial  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इमली जुटाएगी मालिनी के खिलाफ सबूत
  • अनु से सच्‍चाई उगलवाने के लिए इमली करेगी ये काम
  • कुणाल भी करेगा इमली की मदद

Imlie Spoiler Alert: टीवी सीरियल इमली की कहानी में इन दिनों हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं। कभी वक्‍त का पासा मालिनी की ओर पलटता है तो कभी इमली इसे अपने फेवर में करने की कोशिश करती है। सबको अपनी जाल में फंसाने वाली मालिनी अब जल्‍द ही खुद फंसने वाली है। दरअसल आने वाले एपिसोड में इमली मालिनी के साजिशों का पर्दाफाश करेगी। 

इमली त्रिपाठी परिवार और आदित्‍य को यकीन दिलाएगी कि मालिनी ही मुसीबत की वजह है और उसने सारी साजिश की है। वह घरवालों से खुद को साबित करने का एक मौका मांगेगी। इमली की बातें सुनकर घरवालों को भी मालिनी के इरादों पर शक होगा। सच्‍चाई का पता चलते ही वे हैरान रह जाएंगे।

कुणाल करेगा मालिनी की मदद 

मालिनी का झूठा चेहरा सबके सामने लाने के लिए इमली की मदद कुणाल करेगा। वह कोर्ट में बताएगा कि कैसे मालिनी ने डिवोर्स की प्रक्रिया को रुकवा दिया था। कुणाल, इमली, नानी और मीठी के साथ मिलकर मालिनी का पर्दाफाश करने का प्‍लान रंग लाएगा। त्रिपाठी परिवार को मालिनी पर शक हो जाएगा। 

अनु कबूलेगी सच्‍चाई 

मालिनी के साजिशों को कामयाब बनाने में अनु का भी हाथ है। ऐसे में इमली मालिनी का झूठ सबके सामने लाने के लिए अनु से सच्‍चाई उगलवाने की कोशिश करेगी। आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि कैसे अनु को इमली धमकी देगी कि सच्‍चाई न बताने पर वह सबको बेनकाब कर देगी। तभी अनु खुद घरवालों के सामने सारी हकीकत बयां करेगी। अब देखना ये होगा कि मालिनी की सच्‍चाई कैसे घरवालों के सामने आएगी और उस पर उनका कैसा रिएक्‍शन होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर