Imlie Aditya Plan: इमली की किडनैपिंग के पीछे ये है आदित्य का मकसद, सीरियल के महाएपिसोड में होगा जानलेवा हमला

Imlie story New episode Spoiler: इमली के महाएपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें इमली किडनैपर्स के चंगुल में फंसी दिख रही है और तभी उस पर जानलेवा हमला होगा...

Imlie Big Spoiler Update| Imlie Gashmeer Mahajani Aka Aditya biggest kidnapping plan Revealed
इमली टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • इमली के आने वाले एपिसोड में काफी ड्रामा होने वाला है। 
  • इमली की किडनैपिंग होगी और इसके पीछे आदित्य होगा।
  • आदित्य ने ऐसा क्यों किया है इसका अब खुलासा हो चुका है।

स्टार प्लस का इमली एक लोकप्रिय टेलीविजन शो है। आने वाले एपिसोड में काफी ड्रामा होने वाला है। इमली अंत में मालिनी के खिलाफ एक बड़ा सबूत हासिल करने में सफल हो जाती है। लेकिन जब कुणाल अदालत में वीडियो चलाता है, तो वीडियो नहीं चलता है क्योंकि इसे पहले ही डिलीट हो गया था। इतने कठिन संघर्ष के बाद, इमली केस हार जाती है। इमली को पता चलता है कि आदित्य ने वीडियो डिलीट किया है। अब इमली का महा एपिसोड जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। जिसमें बहुत एक बड़ा ट्विस्ट सामने आएगा। 

सीरियल इमली में अब कुछ ऐसा होने जा रहा है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। इमली की किडनैपिंग होगी और चौंकाने वाली बात ये है कि इसके पीछे आदित्य होगा। मालिनी के प्रेग्नेंसी के ऐलान करते ही इमली को घर छोड़कर जाना होगा। तभी वूमन ट्रैफिकिंग का इमली शिकार बनेगी और उसे किडनैप कर लिया जाएगा। इमली के किडनैप का मास्‍टरमाइंड कोई और नहीं खुद आदित्‍य होगा। 

आदित्‍य ने बनाया बड़ा प्लान
सीरियल इमली में आदित्य के दिमाग में एक बड़ा प्‍लान चल रहा है। लेकिन इसके जरिए आदित्‍य क्‍या करना चाहता है ये अभी तक सस्‍पेंस बना हुआ था। अब आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाला है। ताजा चर्चा यह है कि आदित्य, इमली के अपहरण का मास्टरमाइंड है। इस अपहरण के पीछे दिलचस्प कारण मालिनी और अनु के खिलाफ उसकी सबसे बड़ी योजना है।


इमली इस बारे में अनजान है। आदित्य के इस जाल में इमली को कठिन समय का सामना करना पड़ेगा। क्या आदित्य उस काम में सफल होगा जो वह कर रहा है या उसकी योजना उसके ही खिलाफ उल्टी पड़ जाएगी। ये इमली में आने वक्त में देखना दिलचस्प रहेगा।

सीरियल इमली के इस महाएपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें इमली किडनैपर्स के चंगुल में फंसी दिख रही है। हालांकि इमली खुद को बचाने के लिए जैसे-तैसे एक वीडियो रिकॉर्ड करेगी। इसमें इमली बताएगी कि वो बड़ी मुसीबत में है और उसके साथ अन्य लड़कियों को भी यहां अगवा किया गया है उसे जल्द से जल्द मदद की जरूरत है। हालांकि वीडियो शूट के दौरान ही इमली पर हमला होगा। आखिर क्या होगा इमली के साथ ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर