Chandni bhagwanani से लेकर Astha agarwal तक, एक साल के भीतर इन कलाकारों ने Imlie सीरियल को कहा अलविदा

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 27, 2021 | 11:58 IST

Actors Who Quit Imlie Show: 1 साल के अंदर कई कलाकारों ने टीवी के मशहूर शो इमली को अलविदा कह दिया था। 

actors who quit imlie serial within one year, actors who exit imlie tv serial
एक साल के अंदर इन कलाकारों ने इमली शो को किया क्विट 

मुख्य बातें

  • 1 साल के अंदर चांदनी भगवानानी ने इमली शो को कहा था अलविदा।
  • ट्विंकल का किरदार निभाने वाली ताशीन शाह ने भी कर दिया था इमली शो को क्विट।
  • निधि त्रिपाठी का किरदार निभाने वाली आस्था अग्रवाल भी इमली शो को कह चुकी हैं अलविदा।

Actors Who Quit Imlie TV Serial: सुंबुल तौकीर खान, गश्मीर महाजनी और मयूरी देशमुख स्टारर इमली छोटे पर्दे का मशहूर शो है। आए दिन यह टीवी सीरियल टीआरपी की रेस में अपनी दावेदारी साबित करता रहता है। बेहद कम समय में इस टीवी सीरियल ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। अपनी दिलचस्प कहानी की वजह से यह टीवी सीरियल दर्शकों का पसंदीदा टीवी सीरियल बन चुका है।

इस शो में आने वाले नए ट्विस्ट्स और टर्न्स दर्शकों को लुभाते हैं। इतना पॉपुलर होने के बाद भी कई टीवी एक्टर्स इस शो को अलविदा कह चुके हैं। यह हैरानी की बात है कि महज 1 साल के अंदर-अंदर कई टीवी सेलिब्रिटीज ने इस सक्सेसफुल शो को क्विट कर दिया था। यहां जानें किन कलाकारों ने इस शो को महज 1 साल के अंदर अलविदा कह दिया था। 

1. चांदनी भगवानानी 

चांदनी भगवानानी ने महज 1 साल के अंदर इमली सीरियल को अलविदा कह दिया था। टेली मसाला की एक खबर के अनुसार, चांदनी को साउथ इंडस्ट्री से कुछ प्रोजेक्ट ऑफर किए गए थे जिसके वजह से उन्होंने इस शो को क्विट कर दिया था। चांदनी इस शो में निशांत की बीवी पल्लवी ठाकुर का किरदार निभाती थीं।

2. ताशीन शाह

ताशीन शाह ने बेहद छोटी उम्र में दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस शो में वह ट्विंकल त्रिपाठी का किरदार निभाती थीं। 

3. आस्था अग्रवाल

ध्रुव की बीवी और सनी की मां निधि त्रिपाठी का किरदार निभाने वाली आस्था अग्रवाल ने इस शो को बहुत कम समय में अलविदा कह दिया था। दरअसल, कोरोनावायरस के वजह से जब मुंबई में शूटिंग को बंद करना पड़ा था तब शो को शूट करने के लिए प्रोडक्शन क्रू हैदराबाद जा रहा था। कोरोना महामारी के दौरान आस्था अपनी जान का खतरा नहीं लेना चाहती थीं इसलिए उन्होंने इस शो को क्विट कर दिया था। 

4. फैजल सैयद

इस लिस्ट में आदित्य त्रिपाठी के भाई ध्रुव त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले एक्टर फैजल सैयद भी शामिल हैं। दरअसल, इस वर्ष मई के महीने में फैजल सैयद कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जिसकी वजह से वह होम क्वॉरेंटाइन में थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर