Imlie Spoiler Alert: मालिनी ने इमली और आदित्‍य को अपने बॉयफ्रेंड से मिलवाया, क्‍या अब एक हो जाएंगे दोनों?

Imlie Spoiler: टीवी सीरियल ‘इमली’ की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्‍प एंगल पर है। जबसे मालिनी को पता चला है कि इमली उसकी सौतेली बहन है, तबसे वह उसको हक दिलाने के लिए लगी हुई है।

Imlie Spoiler Alert, Imlie Spoiler Alert 8 June 2021, इमली, इमली सीरियल की कहानी, imlie serial story, imlie serial update, Sumbul Touqueer Khan, gashmeer mahajani, mayuri deshmukh
Imlie Spoiler Alert 

मुख्य बातें

  • मालिनी के साथ-साथ अनु (Jyoti Gauba) को भी पता चल गया है कि इमली देव की नाजायज औलाद है।
  • इमली का सच सभी के सामने आने के बाद देव (Indraneel Bhattacharjee) को हार्ट अटैक आ चुका है।  
  • उधर, मालिनी ने पूरे परिवार को बता द‍िया है कि वह किसी और से प्‍यार करती है।

Imlie Spoiler: टीवी सीरियल ‘इमली’ की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्‍प एंगल पर है। जबसे मालिनी को पता चला है कि इमली उसकी सौतेली बहन है, तबसे वह उसको हक दिलाने के लिए लगी हुई है। मालिनी के साथ-साथ अनु (Jyoti Gauba) को भी पता चल गया है कि इमली देव की नाजायज औलाद है। इमली का सच सभी के सामने आने के बाद देव (Indraneel Bhattacharjee) को हार्ट अटैक आ चुका है।  

अभी तक दर्शकों ने देखा कि मालिनी (Mayuri Deshmukh) ने आदित्‍य के परिवार को बता दिया है कि वह किसी और से प्‍यार करती है। पूरा परिवार ये बात जानकर हैरान है लेकिन इमली अभी भी मानने को तैयार नहीं कि मालिनी सच बोल रही है। इसीलिए इमली और आदित्‍य दोनों मालिनी के बॉयफ्रेंड कुणाल चौहान से मिलना चाहते हैं। तीनों सत्‍यकाम के लिए वकील करने जाते हैं और वहां पर मालिनी से कुणाल से मिलवाने की जिद करते हैं। मालिनी को समझ नहीं आता कि वो क्‍या करे तभी उसकी नजर एक वकील की नेम प्‍लेट पर जाती है जिस पर कुणाल चौहान लिखा होता है। वह नाटक करके इसी वकील कुणाल चौहान से इमली और मालिनी को मिलवा देती है। 

Imlie Serial Promo Video: 

अब दर्शक देखेंगे कि मालिनी ने जिस वकील को अपना बॉयफ्रेंड बताया है, वो कुणाल चौहान सत्‍यकाम का केस लड़ रहा है। मालिनी को ये डर है कि केस के सिलसिले में जब इमली कुणाल से मिलेगी तो कहीं उसे ये सच ना पता चल जाए कि कुणाल से उसका कोई रिश्‍ता नहीं है और वह पहले कभी कुणाल से मिली तक नहीं है। 

आगे ये देखना होगा कि सच सामने आने के डर से कहीं मालिनी कुणाल चौहान से अपनी मुलाकात जारी रखेगी और क्‍या वाकई मुलाकात करते करते मालिनी और कुणाल के बीच कोई नई कहानी जन्‍म लेगी? कुल मिलाकर आने वाले दिनों में स्टार प्लस के इस सीरियल में कई ट्विस्ट आएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर