Imlie Spoiler Alert: सच सबके सामने आया तो देव को आया हार्ट अटैक, मालिनी की मां को इमली देगी करारा जवाब

Imlie Spoiler Alert 3 June 2021 Episode No 172: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में एक जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आ गया है। सीरियल में मालिनी को पता चल गया है कि इमली उसकी सौतेली बहन है।

Imlie Spoiler Alert
Imlie Spoiler Alert  

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में एक जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आ गया है।
  • मालिनी को पता चल गया है कि इमली उसकी सौतेली बहन है।
  • मीठी ने बताया कि देव चतुर्वेदी (मालिनी के बाबा) ही इमली के पिता हैं।

Imlie Spoiler Alert 3 June 2021 Episode No 172: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में एक जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आ गया है। सीरियल में मालिनी को पता चल गया है कि इमली (Sumbul Touqueer Khan) उसकी सौतेली बहन है। पगडंडिया में मालिनी इमली की मां मीठी से मिली और उन्‍होंने इमली के पिता का नाम बताया जिसे सुनकर मालिनी (Mayuri Deshmukh) के पैरों तले जमीन खिसक गई। मीठी ने बताया कि देव चतुर्वेदी (मालिनी के बाबा) ही इमली के पिता हैं। इसके बाद मालिनी ठान लेती है कि वह इमली को उसका हक दिलवा कर रहेगी। 

दिल्‍ली लौटकर मालिनी सीधे अपने पिता से सवाल करती है और सभी के सामने इस बात को बता देती है इमली भी उनकी बेटी है। वह देव (Indraneel Bhattacharya) को इमली के घर लेकर जाती है ताकि सबको सच बता सके लेकिन यहां देव को हार्ट अटैक आ जाता है और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करा दिया जाता है। इसके बाद अस्‍पताल में मालिनी की मांअनु (Jyoti Gauba)  इमली को इसके लिए दोषी ठहराती है। मालिनी और उसकी मां की बातों से लोगों को यह आभास होने लगता है कि कहीं देव और इमली का कोई र‍िश्‍ता तो नहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अपकमिंग एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि मालिनी की मां इमली पर हाथ उठाती है और इमली हाथ को पकड लेती है। इसके बाद इमली मालिनी की मां को सबक सिखाती है। दोनों के बीच इस घटना को देख सब दंग रह जाते हैं। अब देखना ये होगा कि ठीक होकर क्‍या देव मालिनी को सच बता देंगे कि वो ही उसके पिता हैं। वहीं एक कहानी ये भी है कि अब मालिनी और आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) के रिश्‍ते का क्‍या होगा। क्‍योंकि मालिनी और इमली के पिता ही एक नहीं, बल्कि पति भी एक ही हैं।


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर