Imlie Spoiler: इमली को नीचा दिखाने के लिए अपर्णा चलेगी नई चाल, मालिनी भी लेगी आदित्‍य से बदला

Imlie Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। इमली बेस्‍ट बहू प्रतियोगिता का दूसरा राउंड हार गई है और अब अगले राउंड में उसे सास के साथा परफॉर्म करना है।

Imlie Spoiler Alert
Imlie Spoiler Alert  

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • इमली को नीचा दिखाने के लिए इमली चलेगी नई चाल।
  • मालिनी ने भी ठाना- आदित्‍य से लेगी अपना बदला।

Imlie Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। सीरियल में इन द‍िनों एक तरफ बेस्‍ट बहू प्रतियोगिता चल रही है, वहीं दूसरी तरफ मालिनी आदित्‍य से तलाक लेने की कोशिश में लगी है। अभी तक आपने देखा कि इमली बेस्‍ट बहू प्रतियोगिता का दूसरा राउंड हार गई है। इस राउंड में पति पत्‍नी को साथ डांस करना था लेकिन अपर्णा ने आदित्‍य को कमरे में बंद कर दिया जिसकी वजह से वह टाइम पर नहीं पहुंच सका और इमली राउंड से बाहर हो गई।  

वहीं दूसरी तरफ मालिनी और आदित्‍य के तलाक केस की सुनवाई थी और मालिनी आदित्‍य को लेने उसके घर आती है लेकिन आदित्‍य जाने से मना कर देता है। आदित्‍य जब कमरे में बंद हो जाता है तो उसे लगता है कि मालिनी ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया था। उधर, जब इमली हार जाती है तो आदित्‍य मालिनी को इसका दोषी ठहराता है। वह बिना सच जाने मालिनी से भला बुरा कह देता है लेकिन जब उसे सच पता चलता है कि उसकी मां ने उसे कमरे में बंद किया तो वह शर्मिंदा होकर मालिनी से माफी मांगने जाता है। 

तब तक मालिनी की मां अनु ने उसे समझा दिया होता है कि तुमने आदित्‍य और इमली के लिए क्‍या नहीं किया लेकिन आज उन्‍होंने तुम पर ही आरोप लगा दिए। मालिनी इस बात से बेहद खफा हो जाती है। वह सोच लेती है कि आदित्‍य ने उसका बहुत टाइम खराब कर दिया और अब वह टाइम खराब करेगी। आदित्‍य से बिना बात किए मालिनी अपने घर चली जाती है।  

वही अब बेस्‍ट बहू प्रतियोगिता के अगले राउंड में सभी बहुओं को अपनी अपनी सास के साथ डांस परफॉर्म करना है। इमली भी चाहती है कि वह अपर्णा के साथ डांस करे। इमली को लगेगा कि वो ये कॉम्पटीशन हार जाएगी क्‍योंकि अपर्णा तो उसके साथ परफॉर्म करने से रही लेकिन अपर्णा भी ऐसी चाल चलेगी कि इमली को नीचा देखना पड़ेगा। इमली के अपकमिंग एपिसोड में अपर्णा इमली को हराने के लिए इस कॉम्पटीशन में हिस्सा लेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर