Imlie Spoiler: आदित्‍य की वजह से बेस्‍ट बहू का खिताब हारी इमली, मालिनी और कुणाल के बीच शुरू हुई 'प्रेम कहानी'

imlie spoiler alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल में इमली में बेस्‍ट बहू का खिताब इमली के हाथ से निकल गया और वो भी आदित्‍य की वजह से। डांस प्रतियोगिता के लिए आदित्‍य सही समय से नहीं पहुंचा। 

Sumbul Touqeer Khan dance in Imlie Serial
Sumbul Touqeer Khan dance in Imlie Serial 

मुख्य बातें

  • इमली सीरियल में इन दिनों बेस्‍ट बहू प्रतियोगिता चल रही है
  • बेस्‍ट बहू प्रतियोगिता में इमली ने भी ल‍िया है भाग, करेगी डांस
  • दूसरी तरफ मालिनी और कुणाल आ रहे एक दूसरे के नजदीक

Imlie spoiler alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल में इमली में इन दिनों दो अलग अलग कहानियां चल रही हैं और दोनों ही कहानियां दर्शकों को रोमांचित कर रही हैं। एक तरफ बेस्‍ट बहू के खिताब के लिए प्रतियोगिता हो रही है तो दूसरी तरफ मालिनी और कुणाल के बीच एक नया रिश्‍ते बनता नजर आ रहा है। अब देखना ये होगा कि इन दोनों ही कहानियों का अंजाम क्‍या होगा?

अब तब आपने देखा कि त्रिपाठी परिवार की बहू के नाते इमली बेस्‍ट बहू प्रतियोगिता में भाग लेती है। हालांकि उसकी सास यानि अपर्णा नहीं चाहती कि इमली पूरे समाज के सामने उनकी बहू बनकर आए। इसीलिए अपर्णा ने एक चाल चली और वो उसमें कामयाब हो गई। बेस्‍ट बहू का दूसरा राउंड डांस प्रतियोगिता का है और इसमें हर प्रतिभागी को अपने पति के साथ डांस करना है। इमली और आदित्‍य भी इस राउंड के लिए तैयारी करते हैं। 

प्रतियोगिता शुरू होने से पहले आदित्‍य इमली के लिए घुंघरू लाने घर जाता है और अपर्णा मौका पाकर उसके कमरे को बाहर से लॉक कर देती है। इमली का जब नाम अनाउंस होता है तो आदित्‍य वहां नहीं आ पाता और इसकी वजह से इमली प्रतियोगिता से बाहर हो जाती है। अब दर्शक देखेंगे कि आदित्‍य इमली की हार के लिए खुद को जिम्‍मेदार मानेगा और वह उससे माफी मांगेगा। 

मालिनी और कुणाल आ रहे नजदीक
दूसरी तरफ मालिनी और कुणाल के बीच नोकझोंक हो गई थी। कुणाल को वादा करने के बाद भी मालिनी आदित्‍य के घर चली गई थी। इस नोकझोंक के बाद दोनों अलग तो हुए लेकिन एक दूसरे के बारे में सोचने से खुद को रोक नहीं पाए। इसके बाद अपनी अपनी गलती मानकर दोनों एक दूसरे को सॉरी कह देते हैं। दोनों के बीच एक नई कहानी की शुरुआत हो चुकी है क्‍योंकि कुणाल बताता है कि वह मालिनी के तलाक केस को पर्सनली ले रहा है। मालिनी और आदित्‍य के तलाक की फाइनल सुनवाई रह गई है और अब देखना ये होगा कि क्‍या सच में दोनों का तलाक हो जाएगा?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर