Imlie serial Update: कॉलेज से टर्मिनेट हुई इमली, आदित्‍य की गई नौकरी, अब मालिनी चलेगी सबसे बड़ा दांव 

Imlie Upcoming Twist: इमली और मालिनी आदित्‍य को पाने के लिए किसी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। इस‍ीलिए वह दूसरे को रास्‍ते से हटाने के लिए कोई भी दांव चलने के ल‍िए तैयार हैं। 

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert  

मुख्य बातें

  • इमली को उसके कॉलेज से टर्मिनेट कर दिया गया है
  • आदित्‍य को भी ऑफ‍िस से बाहर निकाल दिया गया है
  • अब इमली के खिलाफ मालिनी चलेगी अपना सुपर दांव

Imlie Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है। दर्शकों को इस सीरियल की कहानी पसंद आ रही है और इस समय जो सीक्‍वेंस चल रहा है वो और भी दिलचस्‍प है। सीरियल में इन दिनों एक लड़के के ल‍िए दो-दो लड़कियां जंग कर रही है। सुम्‍बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), गश्‍मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) और मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) के लीड रोल वाले इस सीरियल में इमली और मालिनी आदित्‍य को पाने के लिए किसी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। इस‍ीलिए वह दूसरे को रास्‍ते से हटाने के लिए कोई भी दांव चलने के ल‍िए तैयार हैं। 

इमली और मालिनी दोनों आदित्‍य को अपना बनाना चाहती है। फ‍िलहाल कानूनी तौर पर आदित्‍य मालिनी का पति है लेकिन वह इमली से प्‍यार करता है जिसकी उससे जबरन शादी कराई गई थी। मालिनी ने आदित्‍य के साथ रात बिताई तो इमली ने उस पर केस कर दिया। हालांकि कोई इस बात को मानने को तैयार नहीं कि मालिनी ने आदित्‍य का फायदा उठाया, खुद आदित्‍य भी नहीं। 

इमली की इस हरकत से मामला उलझ गया है। इमली मालिनी को दोषी ठहराने के ल‍िए उसके खिलाफ सबूत जुटाने में लगानी है। इमली ने मालिनी की मां से नशे की हालत में सच जानना चाहा लेकिन सही समय पर मालिनी वहां पहुंच गई। इसके बाद मालिनी ठान लेती है कि वह इमली को ऐसी जगह चोट करेगी जहां उसे सबसे ज्‍यादा दर्द होगा। 

मामला उठता है तो इमली को कॉलेज से निकाल दिया जाता है। कॉलेज मैनेजमेंट कहता है कि इमली की वजह से हर बार कॉलेज बदनाम होता है, वहीं दूसरी तरफ आदित्‍य को भी ऑफ‍िस से बाहर कर‍ दिया जाता है। 

आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि इस सारी स्थिति के लिए आदित्‍य इमली को दोषी ठहराता है। अब मालिनी भी अपना सुपर दांव चलेगी जिसके बाद इमली को कुछ समझ नहीं आएगा कि वो क्‍या करे। इमली मालिनी के खिलाफ अपना केस वापस नहीं लेगी तो मालिनी उसके सामने आदित्‍य के बच्‍चे की मां बनने का दांव चलेगी। वो कहेगी कि क्‍या तुम चाहोगी कि मैं आदित्‍य के बच्‍चे को जेल में जन्‍म दूं। आगे जो होगा वो वाकई द‍िलचस्‍प होगा।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर