Imlie Spoiler Alert: सत्यकाम लेगा इमली का बदला, क्‍या गोली लगने से हो जाएगी आदित्‍य की मौत?

Imlie Spoiler Alert 14 May 2021: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में ऐसा ट्व‍िस्‍ट आने वाला है ज‍िसे देखकर दर्शक हैरान रह जाएंगे। प्रोमो के अनुसार सत्‍यकाम इमली का बदला लेने के ल‍िए आदित्‍य को गोली मार देता है।

imlie serial Spolier
imlie serial Spolier  

Imlie Spoiler Alert 14 May 2021: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में ऐसा ट्व‍िस्‍ट आने वाला है ज‍िसे देखकर दर्शक हैरान रह जाएंगे। प्रोमो के अनुसार सत्‍यकाम इमली का बदला लेने के ल‍िए आदित्‍य को गोली मार देता है। अगर ऐसा हुआ तो यह दर्शकों के लिए किसी धक्‍के से कम नहीं होगा। यह सीरियल नवंबर 2020 में शुरू हुआ था और अब दर्शकों की पसंद बन चुका है। यही वजह है कि टीआरपी लिस्‍ट में यह सीरियल टॉप 5 में ही रहता है। 

इमली सीरियल में अब तक दर्शकों ने देखा कि आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) ने मालिनी (Mayuri Deshmukh) को अपना और इमली का सच बता दिया। मालिनी यह सच जानकर काफी परेशान हो जाती है और आदित्‍य पर उसे धोखा देने की आरोप लगाती है। वहीं जब आदित्‍य उसे सब बताता है कि कैसे उसकी और इमली की शादी हुई तो मालिनी नॉर्मल होती है लेकिन अपना सब कुछ खत्‍म होने पर काफी दुखी हो जाती है। 

वहीं दूसरी तरफ इमली वापस पगडंडिया जाने का मन बना लेती है और अपना सामान उठाकर बस स्‍टैंड आ जाती है। यहीं जब वह बस की तरफ चलती है तो बस से उसकी मां मीठी और सत्‍यकाम उतरते हैं और उनका सामना हो जाता है। मीठी इमली की हालत देखकर चिंता में आ जाती है। इमली का सच जानकार सत्‍यकाम गुस्‍से से भर जाता है। 

अब आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि इमली मीठी से अपने पिता का नाम पूछेगी। वहीं सत्यकाम आदित्य से बदला लेगा। प्रोमो में दिखाया गया है कि कई लोग लाठी-डंडों से आदित्‍य को पीट रहे हैं। उसे खूब न‍िकल आया है, तभी सत्‍यकाम उसके सामने आता है और बंदूक तान देता है। स्‍क्रीन ब्‍लैक होती है और गोली चलने की आवाज आती है। अब देखना ये होगा कि क्‍याआदित्‍य को गोली लगी है और क्‍या उसकी मौत हो जाएगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर