Imlie Serial Updates: फ्लॉप हुआ मालिनी का मास्टर प्लान, पहले बड़े प्रोजेक्ट में इमली को मिली सफलता 

Imlie Serial Written Update: लाख कोशिश करने के बाद भी मालिनी अपने प्लान में सफल नहीं हो पाई। दूसरी ओर, इमली अपने पहले बड़े प्रोजेक्ट में सफल हुई। 

Imlie gets successful in her first big project, malini's plan fails as she tries to stop imlie from completing her project
इमली शो   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इमली के खिलाफ मालिनी ने बनाया था मास्टर प्लान।
  • इमली के काम में अड़चनें डालना चाहती थी मालिनी।
  • अपने पहले बड़े प्रोजेक्ट में इमली को मिली सफलता।

Imlie Serial Twist: छोटे पर्दे का पॉपुलर शो इमली (Imlie) की कहानी दिन पर दिन काफी दिलचस्प होती जा रही है। जब से इमली टीवी सीरियल में आर्यन की एंट्री हुई है तब से लोग यह सीरियल देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं।‌ आर्यन के आ जाने से अब इस टीवी सीरियल में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। दूसरी ओर, जब से इस टीवी सीरियल में आर्यन की एंट्री हुई है तब से इमली को लेकर आदित्य काफी पोजेसिव हो गया है। आर्यन द्वारा दिए गए टेस्ट में आदित्य इमली की मदद करने की कोशिश करता है लेकिन इमली हर बार उसे मना कर देती है। एडिटर के कहने पर आदित्य इमली की मदद करने जाता है लेकिन इमली फिर से उसे मना कर देती है।

क्या हुआ अब तक?

इमली के पिछले एपिसोड में देखा गया कि आर्यन इमली को एक प्रोजेक्ट देता है। जिसके लिए आदित्य उसकी मदद करना चाहता है मगर इमली आदित्य की मदद लिए बिना यह प्रोजेक्ट करना पसंद करती है। इमली अपना यह प्रोजेक्ट पूरा ना कर पाए इसलिए मालिनी अर्पणा द्वारा बनाए गए लड्डू में स्लीपिंग पिल्स डाल देती है। जिसे इमली खा कर सो जाती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अपने काम में सफल होती है इमली

इमली का अपकमिंग एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है, इमली के अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि मालिनी लाख कोशिश करने के बाद भी इमली को हरा नहीं पाती है। इमली लड्डू खा कर सो जाती है, मगर, हॉस्टल की वार्डन उसे जगा देती है। जैसे ही इमली उठती है वह अपना प्रोजेक्ट पूरा करने में जुट जाती है। सुबह जब इमली अपना प्रोजेक्ट पूरा कर लेती है तब वह अपना प्रोजेक्ट आर्यन को दिखाती है। इमली का प्रोजेक्ट देकर आर्यन बहुत खुश होता है। वह इमली से पूछता है कि उसने यह आर्टिकल क्यों लिखा इमली बताती है कि ऐसी बहुत सारी महिलाएं हैं जो बहुत काम करती हैं लेकिन उनकी स्टोरी कोई कवर नहीं करता। आर्यन इमली के काम से बहुत खुश होता है और इमली द्वारा लिखे गए आर्टिकल को अखबार के पहले पन्ने पर पब्लिश करवाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर