Imlie Spoiler: इमली को धक्के मारकर घर से बाहर निकालेगी आदित्‍य की मां अपर्णा, नौकरानी को बहू नहीं मानेगी

Imlie Spoiler Alert 13 July 2021: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में लंबे इंतजार के बाद इमली और आदित्‍य की शादी का सच त्रिपाठी परिवार के सामने आ गया है।

Imlie Spoiler alert 13 July
Imlie Spoiler alert 13 July 

मुख्य बातें

  • इमली और आदित्‍य की शादी का सच त्रिपाठी परिवार के सामने आ गया है।
  • इस सच को जानकर हैरान है त्रिपाठी परिवार, इमली को नहीं मानेगा अपनी बहू।
  • आदित्‍य की मां अपर्णा इमली को दिखाएगी घर से बाहर का रास्‍ता।

Imlie Spoiler Alert 13 July 2021: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली (Imlie Serial) में लंबे इंतजार के बाद इमली और आदित्‍य की शादी का सच त्रिपाठी परिवार के सामने आ गया है। मेकर्स कब से इस कहानी को बेवजह खींच रहे थे और इमली-आदित्‍य की शादी के सच को उजागर करने से पीछे हट रहे थे। हालांकि दर्शक इस बात पर सवाल उठा रहे थे कि दोनों की शादी का सच बेवजह घर वालों से क्‍यों छुपाया जा रहा है। आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) और इमली (Sumbul Touqueer Khan) की अंतरंग तस्‍वीरों को सामने लाकर मालिनी की मां अनु (Jyoti Gauba) ने त्रिपाठी परिवार की आंखों से पर्दा हटा दिया है। पूरा परिवार जान चुका है कि इमली आदित्‍य की बीवी है और मालिनी इसी वजह से घर से चली गई थी। 

अभी तक आपने देखा कि आदित्‍य की मां अपर्णा ने पूरे परिवार के सामने आदित्‍य को तमाचा मारा। उसने आदित्‍य को धोखेबाज कहा और इमली को भी नागिन कह डाला। इसके बाद घर के सभी बड़े इमली की नीयत पर सवाल उठाते हैं। इमली अपनी सफाई देना चाहती हैं लेकिन उसकी कोई नहीं सुनता। वहीं दूसरी तरफ मालिनी अपनी मां अनु से नाराज होती है कि उसे इस तरह इमली और आदित्‍य की शादी का सच सबको नहीं बताना चाहिए था। 

अब दर्शक आगे देखेंगे कि आदित्‍य की मां अपर्णा (Ritu Chaudhary Seth) अपनी जेठानी के साथ मिलकर इमली को घर से बाहर निकालने का प्‍लान बनाएंगी। वह दोनों इमली के ऊपर पानी डाल देंगी और उसे धक्‍के मारकर घर से बाहर निकाल देंगी। इमली अपना सामान बांधेगी और चल देगी। देखना ये होगा कि इस कहानी में अगला कदम क्‍या होगा? क्‍या आदित्‍य इमली को रोक लेगा या परिवार द्वारा इस शादी को मंजूरी ना मिलने पर खुद भी इमली के साथ घर से न‍िकल जाएगा। 

मालिनी की मां चलेगी नई चाल 

उधर, मालिनी की मां अनु कुणाल चौहान का इस्तेमाल करने वाली है। कुणाल जब उनके घर मालिनी से मिलने आएगा तो उसके पिता देव चतुर्वेदी नाराज हो जाते हैं और कुणाल पर मालिनी-आदित्‍य का तलाक करवाने का आरोप लगाते हैं जबकि कुणाल कहता है कि वह बस अपना काम कर रहा है। वहीं अनु मालिनी को आदित्‍य से दूर रखने के लिए कुणाल का इस्‍तेमाल करेगी। अनु मालिनी को कुणाल में उलझाकर इमली के खिलाफ नई प्लानिंग करेगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर