Imlie Spoiler: 'इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं' के ट्रैक पर इमली सीरियल की कहानी, आदित्‍य के दिल में गलतफहमी डालेगी मालिनी

Imlie serial Upcoming Story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी कई साल पहले बंद हो चुके बरुण सोबती और सान्‍या ईरानी के सीरियल 'इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं' की तरह नजर आ रही है।

Imlie Spoiler Alert, Imlie serial ki kahani, imlie serial update, इमली सीरियल
Imlie Spoiler Alert 
मुख्य बातें
  • इमली और आदित्‍य की जिंदगी में आर्यन (Fahmaan Khan) आ चुका है।
  • उसने आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) के अखबार यानि भास्‍कर टाइम्‍स को खरीद लिया है।
  • इसी अखबार में इमली भी इंटर्नशिप कर रही है। 

Imlie serial Upcoming Story: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में इन दिनों दिलचस्‍प ट्रैक चल रहा है। इमली और आदित्‍य की जिंदगी में आर्यन (Fahmaan Khan) आ चुका है। आर्यन उद्यमी है और बहुत अमीर है। उसने आदित्‍य (Gashmeer Mahajani) के अखबार यानि भास्‍कर टाइम्‍स को खरीद लिया है। इसी अखबार में इमली भी इंटर्नशिप कर रही है। 

सीरियल की कहानी में इन दिनों आर्यन और इमली को करीब आते द‍िखाया जा रहा है। दोनों एक दूसरे को नापसंद करते हैं, एक दूसरे की हरकतों और आदतों से नाखुश रहते हैं, लेकिन किसी ना किसी बहाने टकरा ही जाते हैं। आर्यन बॉस है, इमली एम्‍पलॉय और दोनों के बीच किसी न किसी वजह से तनातनी रहती है। आर्यन चुप रहता है, उसे काम पसंद है और इमली चुलबुली है, अजीब हरकतें करती रहती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

यही वजह है कि इस सीरियल की कहानी कई साल पहले बंद हो चुके बरुण सोबती और सान्‍या ईरानी के सीरियल 'इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं' की तरह नजर आ रही है। उस सीरियल में भी बरुण सोबती की कंपनी में सान्‍या ईरानी काम करती हैं। बरुण अर्णव सिंह रायजादा के रोल में थे और सान्‍या खुशी कुमारी गुप्‍ता के रोल में। दर्शकों को इन दिनों इमली और 'इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं' की कहानी काफी मेल खाती नजर आ रही है। 

मालिनी घोलेगी जहर 

इमली और आदित्‍य की राहें अलग हो गई हैं। इमली त्रिपाठी हाउस से दूर हॉस्‍टल में रह रही है। आदित्‍य को वह ऑफिस में दिखाई देती है तो उससे रहा नहीं जाता। उसे इमली और आर्यन का एक साथ दिखना भी पसंद नहीं। इसी बीच मालिनी उसके दिल में जहर घोलेगी और कहेगी कि कंपनी का सीईओ एक इंटर्न में इतनी दिलचस्‍पी क्‍यों ले रहा है।

आदित्‍य कहेगा कि ऐसा नहीं है, आर्यन तो इमली को डांटता है उसे पसंद नहीं करता है। तब मालिनी कहेगी कि एक टाइम आदित्‍य आप भी इमली को पसंद नहीं करते थे। अब देखना ये होगा कि आगे की कहानी क्‍या टर्न लेगी? क्‍या इमली और आर्यन एक दूसरे के करीब आ जाएंगे या इमली आदित्‍य की जिंदगी में वापस लौटेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर