Imlie Twist: जंगल में आर्यन संग कमरे में पकड़ी जाएगी इमली, गांववाले लगाएंगे मुंह काला करने का आरोप

Imlie Spoiler Alert: इमली के गांव पगडंडिया में जब आदित्‍य पहली बार आया था तो दोनों को गांव वालों ने एक कमरे में देखा था जिसके बाद उनकी शादी करा दी गई। अब उसी तरह इमली आर्यन से साथ कमरे में पकड़ी जाएगी।

Imlie and Aryan
Imlie and Aryan 
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • इमली को आदित्‍य की तलाश में इधर उधर भागती है और जंगल में पहुंच जाती है।
  • यहां आर्यन भी उसे तलाशता हुआ पहुंच जाता है।

Imlie Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। इमली के गांव पगडंडिया में जब आदित्‍य पहली बार आया था तो दोनों को गांव वालों ने एक कमरे में देखा था जिसके बाद उनकी शादी करा दी गई। अब उसी तरह इमली आर्यन से साथ कमरे में पकड़ी जाएगी। इसके बाद गांव वाले इमली पर मुंह काला करने का आरोप लगाएंगे। गांव वाले इमली के साथ साथ उसकी मां मीठी के चरित्र पर भी उंगली उठाएंगे। 

गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) , मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर सीरियल इमली (Imlie Latest Episode) एपिसोड में आपने देखा, बम ब्लास्ट में आदित्य और आतंक घायल हो जाते हैं। वही दूसरे धमाके में इमली और आर्यन भी चोटिल होते हैं। वहीं कुछ समय बाद आतंक की मौक हो जाती है लेकिन आदित्‍य का कुछ पता नहीं चलता है। 

Also Read: आतंक के अंत से लेकर आदित्‍य की मौत तक, इमली में आएंगे तीन ट्विस्‍ट जो बदल देंगे पूरी कहानी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इमली को आदित्‍य की तलाश में इधर उधर भागती है और जंगल में पहुंच जाती है। यहां आर्यन भी उसे तलाशता हुआ पहुंच जाता है। इसके बाद आगे आप देखेंगे कि दोनों जंगल में बने एक फूस के कमरे में बंद हो जाते हैं। ये बात गांववालों को पता चल जाती है और वो वहां पहुंचकर उसे खरीखोटी सुनाते हैं। 

एक बार कहानी इतिहास दोहरा रही है। आदित्‍य और इमली भी इसी तरह कमरे में पाए गए थे और उनकी शादी करा दी गई थी। अब देखना ये होगा कि अब क्‍या गांव वाले आर्यन से उसकी शादी करा लेंगे। वहीं दूसरी तरफ त्रिपाठी परिवार में मातम छाया है। मा‍लिनी  अपने होश खो बैठती है। आदित्य के गायब होने की खबर सुनकर मालिनी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। इसके बाद मालिनी त्रिपाठी हाउस छोड़कर चली जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर