Seerat Kapoor: शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में नजर आ चुकी हैं सीरत कपूर, अब इमली शो में निभा रहीं 'चीनी' का रोल

Imlie Fame Seerat Kapoor: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में कई वर्ष का लीप आया है जिसके बाद कहानी और उसके किरदार पूरी तरह बदल गए हैं। लीप के बाद मालिनी की बेटी चीनी बड़ी हो गई है और यह रोल मिला है सीरत कपूर को।

Imlie Fame Seerat Kapoor
Imlie Fame Seerat Kapoor 
मुख्य बातें
  • इमली की कहानी इन दिनों काफी द‍िलचस्‍प नजर आ रही है।
  • इस सीरियल की कहानी लीप आने के बाद पूरी तरह बदल गई है।
  • लीप के बाद इस सीरियल के किरदार पूरी तरह बदल गए हैं।

Imlie Fame Seerat Kapoor Lesser known Facts: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में कई वर्ष का लीप आया है जिसके बाद कहानी और उसके किरदार पूरी तरह बदल गए हैं। सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान ने इस सीरियल को अलविदा कह दिया है क्योंकि लीप के साथ उनके रोल उम्रदराज हो रहे थे। लीप के बाद दो नई अदाकाराओं को सीरियल में लीड रोल मिले हैं। सीरियल में इमली की बेटी के रोल में मेघा चक्रवर्ती नजर आ रही हैं। वहीं मालिनी की बेटी चीनी बड़ी हो गई है और यह रोल मिला है सीरत कपूर को।

इस सीरियल में कृष्णा चली लंदन' और 'जिंदगी की महक' में नजर आ चुके करण वोहरा (Karan Vohra) भी नजर आ रहे हैं। सीरत कपूर (Seerat Kapoor) भी इस शो में नेगेटिव रोल करते हुए दिखाई देंगी। ये शो में चीनी का किरदार निभाएंगी। सीरियल में इस बार भी लव ट्रायंगल वाला सीन देखने को मिल सकता है। 

सीरियल में उन्हें अपनी मां मालिनी की तरह काफी स्टाइलिश दिखाया गया है। जैसा रोल उनका पर्दे पर है, वह असल लाइफ में भी वैसी ही हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर मारेंगे तो आप उनके दीवाने हो जाएंगे। सीरत कपूर के इंस्टाग्राम पर तमाम बोल्ड और हॉट फोटोज उपलब्ध हैं। लाखों फैंस सीरत को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और वह आए दिन नई तस्वीरें एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं। 

सीरत कपूर को डांस का काफी शौक है और इंस्टाग्राम पर उनके कई डांस वीडियो मौजूद हैं। सीरत कपूर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने रिया का रोल किया था जो काफी छोटा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर