Imlie Big Twist: मंगलसूत्र जला देगी इमली, आदित्‍य के नाम का सिंदूर मिटाकर छोड़ देगी घर

Imlie Spoiler Alert Written Updates: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में धमाकेदार ट्विस्‍ट आ रहा है जो त्रिपाठी परिवार के साथ साथ दर्शकों को भी हिलाकर रख देगा।

Imlie Serial Update Sumbul will leave aditya Home
Imlie Serial Update Sumbul will leave aditya Home 
मुख्य बातें
  • इमली की कहानी दिनोंदिन कमजोर होती जा रही है
  • ऐसे में अब मेकर्स सीरियल में ऐसा धमाकेदार ट्विस्‍ट ला रहे हैं
  • आदित्‍य से अपने सारे रिश्‍ते खत्‍म कर घर छोड़ देगी इमली

Imlie Spoiler Alert Written Updates: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली की कहानी दिनोंदिन कमजोर होती जा रही है और यही वजह है कि टीआरपी की लिस्‍ट में ये सीरियल लगातार नीचे गिरता जा रहा है। मेकर्स इस बात से परेशान हैं कि लाख कोशिश के बावजूद टीआरपी की ल‍िस्‍ट में इमली का स्‍थान ऊपर क्‍यों नहीं जा रहा है। इस स्थिति से उबरने के लिए मेकर्स ने तगड़ी प्‍लानिंग की है। इस सीरियल में कुछ नए लोगों को जगही दी जाएगी जिससे कहानी में कुछ नया पन आएगा। दर्शक आदित्‍य को लेकर इमली और मालिनी के झगड़े को देखकर बोर हो गए हैं। वहीं इमली का घर छोड़कर जाने वाला ट्रैक भी कई बार रिपीट हो चुका है। 

ऐसे में अब मेकर्स सीरियल में ऐसा धमाकेदार ट्विस्‍ट ला रहे हैं जो त्रिपाठी परिवार के साथ साथ दर्शकों को भी हिलाकर रख देगा। दरअसल, इमली का आदित्‍य पर से भरोसा उठ जाएगा और वो आदित्‍य से अपने सारे र‍िश्‍ते तोड़ने का मन बना लेगी। इमली पूरे परिवार के सामने अपना मंगलसूत्र तोड़कर आग में फेंक देगी और मांग में लगा आदित्‍य के नाम का सिंदूर हटा देगी। अपर्णा और बाकी लोग इमली को रोकने की कोशिश करेंगे लेकिन वह नहीं रुकेगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by adilie (@imlie._adilie)

वह आदित्‍य से कहेगी कि हर बार वो किसी ना किसी वजह से त्रिपाठी हाउस में वापस आ जाती थी लेकिन इस बार उसके लौटने की कोई वजह नहीं बची है। वह आदित्‍य से कहेगी अब सब खत्‍म हो गया है, कुछ नहीं बचा है। इसके बाद वह घर की दहलीज लांघ जाएगी।   

नए किरदारों की होगी एंट्री

इमली सीरियल में फहमान खान (Fehmaan Khan) की एंट्री तो हो ही रही है। उनकी एंट्री से इमली और आदित्‍य की नींद उड़ जाएगी। वहीं खबर है कि एक्ट्रेस राजश्री रानी (Rajshree Rani) भी इस शो में नजर आने वाली हैं। वह सीरियल में अहम रोल प्ले करने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर