Imlie Spoiler: आदित्य को पाने के लिए मालिनी खेलेगी खूनी खेल, इमली पर आएगा भारी संकट

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 06, 2021 | 09:48 IST

Imlie Upcoming Spoiler: अर्पणा समेत परिवार वाले इमली को अपनी बहू मान चुके हैं। मगर आदित्य को पाने के लिए मालिनी ने अभी भी हार नहीं मानी है। इमली धारावाहिक के आगामी एपिसोड में मालिनी बड़ी चाल चलने वाली है।

Imlie serial spoilers and upcoming twists, Imlie serial upcoming episode update
इमली शो   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आदित्य को पाने के लिए मालिनी की नई चाल।
  • अपनी जान जोखिम में डालेगी मालिनी।
  • इमली पर आने वाला है बड़ा संकट। 

Imlie Upcoming Twist and Turn: छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक इमली की कहानी बीते कुछ हफ्तों से काफी रोमांचक हो गई है। पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि अपर्णा के साथ परिवार वाले इमली को अपनी बहू मान चुके हैं। लेकिन यह बात अभी भी मालिनी को हजम नहीं हुई है। आदित्य को पाने के लिए मालिनी हर दिन कोई ना कोई चाल चलती रहती है। हाल ही में इमली सीरियल में यह देखा गया कि आदित्य और पूरा त्रिपाठी परिवार गोली की आवाज सुनने पर चौक जाता है। जब वह रूम में जाते हैं तो वहां मालिनी को घायल देखते हैं। वहीं सत्यकाम के हाथ में बंदूक रहती है। जिसके बाद सत्य काम को हत्या की कोशिश करने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया जाता है। मालिनी की यह कहानी यहीं खत्म नहीं होगी, आने वाले एपिसोड में मालिनी नई चाल चलने वाली है। 

मालिनी की अगली चाल

अब जब त्रिपाठी परिवार इमली को अपनी बहू मानने लगा है तब भी मालिनी आदित्य का पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रही है। आदित्य को पाने के लिए मालिनी हर दिन कोई ना कोई चाल चलती रहती है जिससे इमली पर मुसीबतें आ जाती हैं और उसे शक के घेरे में ले लिया जाता है। हाल ही में देखा गया था कि मालिनी अपनी बिस्तर के नीचे चाकू बिछा लेती है और फिर आदित्य का अटेंशन पाने के लिए नाटक करती है। आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिससे आदित्य और इमली की जिंदगी बुरी तरह से प्रभावित होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मालिनी खेलेगी खूनी खेल

इमली धारावाहिक के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि जैसे ही त्रिपाठी परिवार से सत्यकाम बाहर जाता है, वैसे ही मालिनी यह खुलासा करती है कि बंदूक सत्यकाम ने नहीं बल्कि इमली ने चलाई थी। वहीं इमली के साथ बुरा तो तब होता है जब आदित्य भी मालिनी की जाल में फंस जाता है और उसके ऊपर शक करने लगता है। यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या आदित्य इमली को घर से बाहर निकाल देगा या फिर इमली अपने बचाव के लिए कोई ठोस सबूत लेकर आएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर