Imlie Spoiler: आदित्‍य को पाने का खूंखार प्‍लान बनाएगी मालिनी, इमली पर लगाएगी चाकू मारकर घायल करने का आरोप

Imlie Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल में इमली में आदित्‍य को पाने की जंग चल रही है। त्रिपाठी पर‍िवार ने इमली को बहू मान लिया है लेकिन मालिनी आदित्य को पाने की जिद नहीं छोड़ रही है।

Imlie Serial Upcoming Twist 05 Nov
Imlie Serial Upcoming Twist 05 Nov 
मुख्य बातें
  • त्रिपाठी पर‍िवार ने इमली को बहू मान लिया है
  • लेकिन मालिनी आदित्य को पाने की जिद नहीं छोड़ रही है
  • अब मालिनी इमली के खिलाफ खतरनाक चाल चलेगी

Imlie Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल में इमली में इन दिनों कहानी रोमांचक हो गई है। आदित्‍य को पाने के लिए इमली और मालिनी के बीच जंग खूंखार हो गई है। हाल ही में त्रिपाठी पर‍िवार ने इमली को बहू मान लिया है और आदित्‍य की मां अपर्णा ने उसे बहू का दर्जा दे दिया है लेकिन मालिनी आदित्‍य को पाने की जिद नहीं छोड़ रही है। वह आदित्‍य को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

अभी तक आपने देखा कि त्रिपाठी परिवार में इमली का गृह प्रवेश हुआ। जब अपर्णा ने भी इमली को बहू मान लिया तो मालिनी को लगा कि अब वो कैसे आदित्‍य को पा सकेगी। इसके बाद उसने प्‍लान बनाया कि वह घर वालों के सामने इमली और आदित्‍य के रिश्‍ते को स्‍वीकार करने का नाटक करेगी। इससे परिवार को लगेगा कि अब उसे इमली से कोई दिक्‍कत नहीं है। इसके बाद वो अपनी चाल चल सकेगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

प्रोमो में दिखाया गया था कि वह अपने बच्‍चे को हथियार बनाएगी ताकि आदित्‍य उससे दूर ना जा सके। अब मालिनी ने एक खतरनाक प्‍लान बनाया है जिसका खुलासा प्रोमो से हो गया है। मालिनी के बेड पर खूब सारे चाकू होते हैं और जब वह उठती है तो चाकू उसके कपड़े में लग जाता है। पूरा घर इकट्ठा हो जाता है और चादर के नीचे चाकू देखकर सब दंग रह जाते हैं। मालिनी कहती है कि अच्‍छा हुआ आदित्‍य ये चाकू कपड़े में लग गया, अगर उसे लग जाता तो उसके बच्‍चे का क्‍या होता। 

आदित्‍य भी ये जानकर दंग रह जाता है कि आखिर मालिनी की चादर के नीचे चाकू रखे किसने। अब देखना ये होगा कि क्‍या इस हरकत का इल्‍जाम भी क्‍या इमली के सिर पर आएगा और इमली कैसे इस मामले का पर्दाफाश करेगी। खैर जो भी होगा वो काफी दिलचस्‍प होगा। देखने में मजा आएगा कि आदित्‍य को लेकर मालिनी की ये दीवानगी किस हद तक जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर