राघव तिवारी बनेंगे नए आदित्य कुमार त्रिपाठी तो क्लाइमेक्स से बदल जाएगी कहानी, जानें TV शो इमली में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट

3 Upcoming Twists In TV Show Imlie: अभिनेता गश्मीर महाजनी टीवी शो इमली छोड़ रहे हैं। खबर है कि निर्माताओं ने टीवी सीरियल हमारी वाली गुड न्यूज में नजर आए अभिनेता को आदित्य कुमार त्रिपाठी का रोल ऑफर किया है...

Imlie Star plus TV Serial 3 Twist Raghav Tiwari play Aditya kumar twipathi role And Imlie story take u turn
इमली टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • इमली की आने वाली कहानी में कुछ बड़े मोड़ आने वाले हैं।
  • निर्माताओं ने अभिनेता गशमीर महाजनी का इमली के लिए रिप्लेसमेंट लगभग ढूंढ लिया है।
  • जानें कहानी में आने वाले 3 बड़े दिलचस्प ट्विस्ट।

टीवी सीरियल इमली की आने वाली कहानी में कुछ बड़े मोड़ आने वाले हैं। आदित्य और इमली के बीच बड़ा टकराव होता है लेकिन उनके बीच कुछ भी साफ नहीं है। साथ की आदित्य, मालिनी से बहुत बुरी तरह से खफा है। क्योंकि मालिनी ने उसके पीठ पर खंजर मारा है। साथ ही इधर आर्यन ने एक आतंकवादी का इंटरव्यू करने के लिए आदित्य और इमली को नया काम दिया है। इसी के साथ कहानी में अब 3 बड़े दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं।

राघव तिवारी बनेंगे आदित्य कुमार त्रिपाठी?
अभिनेता गश्मीर महाजनी टीवी शो इमली छोड़ रहे हैं उन्होंने अपने आखिरी सीन्स की शूटिंग के लिए 10 दिन दिए हैं। इसी बीच, निर्माताओं ने गश्मीर महाजनी की जगह नए अभिनेता की तलाश शुरू कर दी है। नवीनतम चर्चा यह है कि अभिनेता राघव तिवारी को आदित्य कुमार त्रिपाठी की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। राघव तिवारी हाल ही में टीवी सीरियल हमारी वाली गुड न्यूज में नजर आए थे। खबर है कि जल्द राघव तिवारी सीरियल में आदित्य कुमार त्रिपाठी के रूप में एंट्री लेने वाला हैं!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@raghavrajivtiwari)

आतंकवादी इंटरव्यू बनेगा कहानी का क्लाइमेक्स
सीरियल में आदित्य को अब एक ऐसे आतंकवादी का इंटरव्यू करना है जिसने पुलिस को चुनौती दी है और 34 हत्याएं की हैं। दिलचस्प बात यह है कि आदित्य इस केस को लेना चाहता है लेकिन इमली उसे रोकेगी, क्योंकि वह अच्छी तरह जानती है कि वह अकेले इसे संभाल नहीं पाएगा। इमली ने पहले भी उसे पगडंडिया में फंसने पर बचाया था। इसीलिए वह आदित्य को जाने नहीं देना चाहती। हालांकि, एक और बड़ा मोड़ अब कहानी में आएगा। आदित्य का पगडंडिया जाना आने वाली कहानी में खतरनाक मोड़ लाएगा और उसके जीवन का टर्निंग पॉइंट बनेगा। क्योंकि अभिनेता गश्मीर महाजनी शो छोड़ रहे हैं और उनके 10 दिन की शूटिंग में यही मिशन उनके शो से बाहर जाने वाला अहम क्लाइमेक्स होगा। 

आदित्य के जाने से बदलेगी सीरियल की पूरी कहानी
इमली सीरियल का एक प्रमुख किरदार अपनी विदाई लेने वाला है और इससे कहानी पर बहुत प्रभाव पड़ेगा। आदित्य और इमली ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं और अब कहानी एक आतंकवादी की नई एंट्री पर फोकस होने जा रही है। कहानी में आदित्य और इमली के पगडंडिया के मिशन को देखा जाएगा। लेकिन साथ ही इसमें आदित्य कुमार त्रिपाठी के बाहर निकलने की कहानी भी दिखाई देगी। आदित्य के जाने से इमली की जिंदगी को बदलेगी ही, साथ ही शो की ओवरऑल कहानी भी पूरी तरह से बदलने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर