Imlie: एक बार फिर इमली के कपड़ों से छेड़छाड़ करेगी मालिनी, इस तरह इमली की इज्जत बचाएगा आर्यन

Imlie Spoiler: छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी शो इमली की कहानी अब बेहद दिलचस्प होने वाली है। मालिनी द्वारा बनाए गए जाल में फंस कर इमली एक बार फिर वाॅर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाएगी। लेकिन इस बार आर्यन उसे शर्मिंदा होने से बचा लेगा।

Imlie TV Serial Written Updates In Hindi, Imlie To Suffer Major Wardrobe Malfunction In The Show, Aryan Will Save Imlie From Suffering Major Wardrobe Malfunction
इमली शो   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इमली टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • एक बार फिर वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होगी इमली।
  • अनु के साथ मिलकर मालिनी बनाएगी इमली के खिलाफ प्लान।

Imlie Upcoming Twist: सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और गशमीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) स्टारर शो इमली की कहानी दिन पर दिन काफी दिलचस्प होती जा रही है। आदित्य, इमली और आर्यन के बीच का लव ट्रायंगल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। फिलहाल इस टीवी सीरियल में आदित्य और मालिनी की शादी का ट्रैक चल रहा है। मालिनी के घटिया चालों से बचने के लिए आर्यन इमली का सपोर्ट कर रहा है। इमली टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि आर्यन इमली को एक बड़े वाॅर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बचाएगा। आर्यन के इस कदम की वजह से इमली सबके सामने बेइज्जत होने से बच जाएगी। इसके साथ हर कोई आदित्य की तारीफ करने लगेगा।

शादी की रस्मों के बीच मालिनी आर्यन और इमली को डांस करने के लिए कहती है। आर्यन और इमली डांस करने लग जाते हैं तभी आर्यन को यह एहसास होता है कि इमली के कपड़े फट गए हैं। इस चाल के पीछे कोई और नहीं बल्कि मालिनी और अनु हैं। इमली को वाॅर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बचाने के लिए वह उसे अपनी ओर खींचता है और पास के रूम में ले जाता है। इमली आर्यन से दूर होने की कोशिश करते हैं लेकिन तभी उसे पता चलता है कि उसके ड्रेस में बड़ा सा कट है। जिसके बाद इमली यह सोचने लग जाती है कि वह बाहर कैसे जाएगी। तभी आर्यन और इमली के बीच में एक रोमांटिक मोमेंट देखने को मिलेगा। आर्यन इमली के बाल खोल देगा जिससे उसके फटे हुए कपड़े छुप जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जिसके बाद आदित्य आर्यन को इमली से दूर रहने की सलाह देगा। आदित्य बोलेगा कि इमली एक तितली है जो कभी भी एक फूल पर टिकी नहीं रह सकती है। जिसके बाद आर्यन इमली का सपोर्ट करेगा और आदित्य को मुंहतोड़ जवाब देगा। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर