Anupamaa Shooting: कैसे होती है नंबर-1 सीरियल अनुपमा की शूटिंग? क्या आपने देखें सेट के अंदर के ये VIDEO

अनुपमा टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल में से एक है जो अक्सर टीआरपी चार्ट में पहले स्थान पर नजर आता है। हाल ही में शो के सेट से शूटिंग के कुछ वीडियो सामने आए हैं।

Anupamaa TV Show shooting
अनुपमा सीरियल की शूटिंग 

मुख्य बातें

  • टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है अनुपमा।
  • निर्देशक ने हाल ही में शेयर की शूटिंग की कुछ क्लिप।
  • यहां देखिए कैसे होती है टीआरपी चार्ट में नंबर 1 रहने वाले शो की शूटिंग।

मुंबई: टीवी शो अनुपमा उस पहले दिन से ही चर्चा में बना हुआ है जबसे इसका प्रसारण शुरू हुआ है और टीआरपी चार्ट पर रेटिंग के मामले में यह सीरियल अक्सर पहले स्थान पर ही नजर आता है। राजन शाही के शो अनुपमा की स्टोरीलाइन से लेकर कास्ट तक सबकी चर्चा फैंस के बीच बनी रहती है और इन दिनों तो इसमें एक नई एंट्री भी हुई है। आज हम आपको इसी टीवी शो के बारे में बताने जा रहे हैं कि इसकी शूटिंग कैसे होती है क्योंकि अनुपमा के सेट से कुछ वीडियो की क्लिप निकलकर सामने आई है।

दरअसल डायरेक्टर रोमेश कालरा को अनुपमा का निर्देशन करते हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं। इनमें से एक वीडियो में अभिनेत्री रूपाली गांगुली बैठी हुई हैं और कैमरामैन उनके चारों ओर घूम घूमकर शॉट ले रहा है। सीन के दौरान रूपाली घुटनों के बल होती हैं और फिर अचानक गिरकर बेहोश हो जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Romesh Kalra (@romeshkalra)

इसके अलावा दूसरा वीडियो सीरियल खुशी के मौके के किसी सीन का है, जहां  सभी घर वाले मिलकर डांस कर रहे हैं और काफी खुशमिजाज अंदाज में भी नजर आ रहे हैं। ऑनलाइन फैंस को यह क्लिप काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Romesh Kalra (@romeshkalra)

अगर फिलहाल शो की स्टोरीलाइन और प्लॉट की बात करें तो कुछ समय पहले ही इसमें अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री हुई थी जो यहां डॉक्टर के रोल में भी नजर आ रहे हैं। कोरोना महामारी को लेकर महाराष्ट्र सरकार की ओर से लगाए गए लॉकडाउन के बाद फिलहाल शूट मुंबई से बाहर किया जा रहा है।

इसी वजह से कहानी में भी बदलाव देखने को मिले हैं और आउटडोर शूटिंग लोकेशन देखने को मिल रही हैं। वनराज सीरियल में घर को छोड़कर रिजॉर्ट में चले गए हैं और यहां पर परिवार भी उन्हें ढूंढते हुए पहुंच जाता है। अनुपमा उन्हें उनकी गलती का अहसास करवाते हुए बेहोश होकर गिर जाती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर