Anupamaa TV show Update: काव्या कहेगी अब अलविदा, वनराज की तलाश में निकलेगी अनुपमा

Anupamaa Spoiler Update: अनुपमा टीवी शो में दर्शकों को आगे ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। शो के आगामी ट्रैक में कई सारे सीक्रेट बाहर आएंगे...

Anupamaa Spoiler TV show Updates Kavya Bids Adieu vanraj And Anupama
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा की कहानी में इस वक्त जबरदस्त मोड़ आया हुआ है।
  • वनराज ने शाह हाउस छोड़ दिया है और वो अब कहां है किस हालत में है?
  • इधर काव्या शाह परिवार को इस सिचुएशन के लिए दोषी बता रही है।

टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में इस वक्त जबरदस्त मोड़ आया हुआ है। वनराज ने शाह हाउस छोड़ दिया है और वो अब कहां है किस हालत में है? किसी को कुछ भी नहीं मालूम है। वनराज ने घर छोड़ने से पहले अनुपमा के हाथ एक लेटर लगा था। वनराज ने लेटर में लिखा है कि वो काव्या और अनुपमा के बीच पिस सा चुका है और सबसे पीछा छुड़ाना चाहता है। अनुपमा और बाकी घरवाले सोच रहे हैं कि आखिर वनराज को कैसे ढूंढा जाए तो दूसरी ओर काव्या सिर्फ और सिर्फ शाह परिवार को इस सिचुएशन के लिए दोषी बता रही है।

सीरियल का अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या जब सभी के सामने अनुपमा को दोषी ठहराती है और कहती है कि वनराज को अगर कुछ भी हुआ तो इन सबके लिए वो ही जिम्मेदार होगी। अनुपमा अब काव्या को करारा जवाब देती नजर आएगी। अनुपमा अभी कैसे भी करके वनराज को ढूंढना चाहती है। 

काव्या लेगी वनराज से बदला
अनुपमा टीवी शो में दर्शकों को आगे ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। शो के आगामी ट्रैक में कई सारे सीक्रेट बाहर आएंगे। फिलहाल चल रहे ट्रैक के मुताबिक काव्या मान रही है कि वनराज सच्चाई को जाने बिना उसे अनदेखा कर रहा है। अब काव्या ने वनराज से बदला लेने का फैसला किया है। काव्या जो जीवन से बहुत तंग आ चुकी है और यह सोचकर कि वनराज उसे प्यार नहीं करता, ये बाद उसे और भी कमजोर बना देती है। आगे काव्या अब वनराज को चेतावनी के देगी कि वो उससे फिर कभी नहीं मिलेगी और उसे हमेशा के लिए छोड़ देगी।

दूसरी तरफ वनराज जो पहले से ही परेशान है उसने फिर से काव्या को नजरअंदाज कर दिया। इससे काव्या का छिपा हुआ ईविल साइड जाग जाएगा। क्या इसके बाद काव्या शो से बाहर हो जाएंगी? यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होगा।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर