'भाबी जी घर पर हैं' के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेती थीं शिल्पा शिंदे

Shilpa Shinde Bhabi Ji Ghar Par Hain Fees: एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने 'भाबी जी घर पर हैं' शो में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाया था। उनको इस रोल में काफी पसंद किया गया था।

Shilpa Shinde
शिल्पा शिंदे 

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' शो को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने शो के मेकर्स से विवाद के चलते यह शो छोड़ दिया है। शिल्पा शिंदे साल 2015 शुरू हुए 'भाबी जी घर पर हैं' से काफी पॉपुलर हुई थीं। इस शो में उन्होंने 'अंगूरी भाबी' का किरदार निभाया, जिसे काफी पसंद किया गया था। दर्शकों को शिल्पा का अंदाज खूब रास आया था। खासतौर पर उनका 'सही पकड़े है' वाला डायलॉग। हालांकि उन्होंने किरदार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग के बावजूद साल 2016 में यह शो छोड़ दिया था। क्या आपको आपको मालूम है इस शो के एक एपिसोड के लिए शिल्पा कितनी फीस लेती थीं?

बता दें कि शिल्पा शिंदे ने 'भाबी जी घर पर हैं' शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने मेकर्स पर 'मानसिक रूप से प्रताड़ित' करने का भी आरोप लगाया था। उन्होंने मेकर्स से फीस बढ़ाने की मांग की थी, जिसके बाद प्रॉड्यूसर्स और शिल्पा के दरमियान जमकर विवाद हुआ था। शिल्पा ने कहा था कि समस्या तब शुरू हुई जब मेकर्स ने एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के लिए कहा जो उन्हें अन्य शो करने से रोक देता। एबीपी की रिपोर्ट की मुताबिक, शिल्पा को शो के हर एपिसोड के लिए  35,000 रुपए की राशि का भुगतान किया जाता था। 

गौरतलब है कि बिग बॉस 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे दो साल बाद 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से छोटे पर वापसी करने जा रही थीं, लेकिन मेकर्स और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ मतभेदों की वजह से इस शो को अलविदा कह दिया। उन्होंने शो के निर्माताओं पर लंबे समय तक काम कराने और उन्हें जूनियर कलाकार के रूप में ट्रीट करने का आरोप लगाया। वहीं, शो की प्रॉड्यूसर्स प्रीति और नीती ने एक्ट्रेस के शो पर लौटने की उम्मीद जताई है। उनका कहना है कि गलतफहमी को सौहार्दपूर्वक सुलझाने की कोशिश की जा रही है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर