Hiten Tejwani Birthday: 11 महीने में टूटी पहली शादी, फ‍िर गौरी प्रधान से हुआ इश्‍क, ऐसी है हितेन की स्‍टोरी

Hiten Tejwani Birthday: टीवी के जाने माने एक्‍टर और हाल ही में अमेजन प्राइम की वेबसीरीज तांडव में पत्रकार/चैनल के संपादक की भूमिका में नजर आए हितेन तेजवानी का आज (5 मार्च) जन्‍मदिन है।

Hiten Tejwani and Gauri Pradhan
Hiten Tejwani and Gauri Pradhan 

मुख्य बातें

  • टीवी के जाने माने एक्‍टर हितेन तेजवानी का आज (5 मार्च) जन्‍मदिन है।
  • हितेन तेजवानी टीवी के मशहूर एक्‍टर हैं। 'बिग बॉस 11 में आए थे नजर।
  • हितेन की दूसरी पत्नी हैं गौरी, ऐसे शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी

Hiten Tejwani Birthday: टीवी के जाने माने एक्‍टर और हाल ही में अमेजन प्राइम की वेबसीरीज तांडव में पत्रकार/चैनल के संपादक की भूमिका में नजर आए हितेन तेजवानी का आज (5 मार्च) जन्‍मदिन है। हितेन तेजवानी बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं और अपनी अदाकारी के बल पर टीवी जगत का जाना पहचाना नाम बन गए हैं। हितेन ने अपनी लाइफ में दो शादियां की हैं।  उनकी पहली शादी 11 महीने में ही टूट गई थी। उसके बाद अचानक गौरी प्रधान से उनकी मुलाकात और वह उनकी हमसफर बन गई। 

साल 2004 में दोनों ने शादी कर ली थी। हितेन और गौरी के दो जुड़वा बच्चे- नेवान और कात्या है। कुछ समय पहले दोनों में तब चर्चा में आए थे जब दोनों की ल‍िपलॉक करते तस्‍वीर वायरल हुई थी। हितेन और गौरी एक दूसरे से बहुत प्‍यार करते हैं और टीवी के आदर्श कपल के रूप में जाने जाते हैं। इन दोनों के रिश्‍ते की मिसाल दी जाती हैं। 

इसी सीरियल में बनी जोड़ी
दोनों की मुलाकात सीरियल 'कुटुम्ब' में हुई। इस सीरियल में गौरी और हितेन की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। 'घर एक मंदिर' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में दोनों साथ नजर आए। काम करने के दौरान दोनों का अट्रैक्शन भी बढ़ने लगा और एक-दूसरे को पसंद करने लगे। कई साल तक डेट करने के बाद हितेन ने गौरी को प्रपोज किया और बात शादी तक पहुंच गई।

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात
हितेन और गौरी की पहली मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी। पहली शादी टूटने के बाद साल 1999 में हितेन एक ऐड फिल्म की शूटिंग के लिए बंगलुरू जा रहे थे। गौरी की सादगी पहली मुलाकात में ही हितेन को भा गई। सेट पर गौरी बेहद गंभीर रहती थीं जिस वजह से हितेन की बात करने की हिम्‍मत नहीं हुई। काम खत्‍म कर दोनों वापस चले गए और छह महीने तक दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई। 

दो साल लिव इन में रहे 
हितेन और गौरी दो साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। हितेन ने कहा कि हमारे साथ एक्ट्रेस और गौरी की दोस्त मयूरी कॉन्गो भी रह रही थीं। शादी के बाद भी मयूरी हमारे साथ रही थीं। हितेन ने बताया था- 'एक बार मैं बहुत बीमार हो गया था। गौरी को जब पता चला तो उन्होंने अपनी कार से मुझे अस्पताल पहुंचवाया। उस पल मुझे एहसास हुआ कि गौरी बाहर से जितनी सख्त दिखती हैं, अंदर से उनका दिल मोम जैसा है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर