Tiger Shroff Birthday: बचपन में टाइगर श्रॉफ को सुभाष घई ने किया था साइन, हाथ में रखे थे 101 रुपए

Tiger Shroff Birthday: बॉलीवुड के फिटनेस आइकन टाइगर श्रॉफ आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। टाइगर का असली नाम हेमंत श्रॉफ है। जानिए एक्टर से जुड़े कुछ दिलचस्प बातें...

Tiger Shroff
Tiger Shroff 

मुख्य बातें

  • टाइगर श्रॉफ आज अपना बर्थडे मना रहे हैं।
  • टाइगर के जन्म का एक किस्सा काफी प्रसिद्ध है।
  • टाइगर के जन्म के वक्त फिल्म मेकर और डायरेक्टर सुभाष घई उनके घर पहुंचे। 

मुंबई. टाइगर श्रॉफ आज (दो मार्च) अपना बर्थडे  मना रहे हैं। उन्होंने साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था। लेकिन, उनके जन्म के वक्त ही सुभाष घई ने उन्हें साइन कर लिया था। 

टाइगर का असली नाम हेमंत श्रॉफ है। टाइगर श्रॉफ एक्टर जैकी श्रॉफ और आएशा श्रॉफ  के बेटे हैं। टाइगर के जन्म का एक किस्सा काफी प्रसिद्ध है। टाइगर के जन्म के वक्त फिल्म मेकर और डायरेक्टर सुभाष घई उनके घर पहुंचे। 

टाइगर को देखकर सुभाष घई ने नन्हें टाइगर के हाथ में 101 रुपए रखते हुए कहा, 'ये साइनिंग अमाउंट है और तुम्हें बतौर एक्टर मैं ही लॉन्च करूंगा।' हालांकि, टाइगर को साजिद नाडियाडवाला ने लॉन्च किया था।

शराब सिगरेट से रहते हैं दूर
टाइगर आज हर एक युवाओं के लिए फिटनेस आइकन हैं। टाइगर श्रॉफ कड़ा अनुशासन फॉलो करते हैं। टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उन चुनिंदा एक्टर्स में हैं, जो सिगरेट और शराब से दूर हैं। 

टाइगर कई लोगों के लिए फिटनेस आइकन हैं। यही नहीं, टाइगर श्रॉफ आमिर खान के भी फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं। आमिर खान को फिल्म धूम 3 के लिए उन्होंने बॉडी बनाने में मदद की। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर
टाइगर श्रॉफ को बचपन से ही स्पोर्ट्स या डांस के फील्ड में करियर बनाना चाहते थे। वह नेशनल लेवल जिमनास्ट जिले सिंह मवई से ट्रेनिंग ली थी। इसके अलावा टाइगर ने मार्शल आर्ट्स की भी ट्रेनिंग ली है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ साल 2020 में बागी के तीसरे पार्ट में नजर आए थे। टाइगर श्रॉफ अब अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह गणपत में भी काम करने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर