TV Serial News 21 April 2021: जानें 21 अप्रैल की टीवी जगत की अहम खबरें, केवल एक क्लिक पर...

TV Serial News 21 April 2021: टीवी जगत में 21 अप्रैल का दिन काफी हलचल भरा रहा। कई सीरियल्‍स में रोचक मोड़ सामने आए।

TV serial News
TV serial News 

मुख्य बातें

  • टीवी जगत में 21 अप्रैल का दिन काफी हलचल भरा रहा।
  • Arshi Khan को हुआ कोरोना वायरस
  • शांतनु माहेश्वरी हुए कोरोना संक्रमण के शिकार    

TV Serial News 21 April 2021: टीवी जगत में 21 अप्रैल का दिन काफी हलचल भरा रहा। कई सीरियल्‍स में रोचक मोड़ सामने आए। इमली, गुम है किसी के प्‍यार में, अनुपमां जैसे सीरियल को लेकर अहम खबरें सामने आई हैं। 

Arshi Khan को हुआ कोरोना वायरस

कोरोना वायरस कहर बनकर पूरी दुनिया पर बरस रहा है। महाराष्ट्र में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में चैलेंजर के तौर पर एंट्री करने वाली अर्शी खान (Arshi Khan) ने भी अपनी बीमारी का खुलासा कर दिया है। अर्शी खान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। 

शांतनु माहेश्वरी हुए कोरोना संक्रमण के शिकार    

छोटे पर्दे के जाने माने डांसर शांतनु माहेश्वरी को कोरोना वायरस हो गया है। इस बात की जानकारी खुद शांतनु माहेश्वरी ने ही दी है। शांतनु माहेश्वरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में शांतनु माहेश्वरी ने लिखा, 'मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि बीते कुछ समय से मैं बीमार चल रहा था। हाल ही में मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। इस टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।'

रिश्ते का कड़वा सच बता देगा आदित्य

सीरियल इमली के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, मालिनी के जाने के बाद आदित्य बहुत परेशान हो जाएगा। आदित्य बिना देर किए अपने और इमली की शादी का सच मां को बता देगा। आदित्य की बात सुनकर अपर्णा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। मालिनी घर से चली गई है क्‍योंकि आदित्‍य ने इमली की वजह से उसे डांट दिया था।

अनुपमां में होने जा रही हैं अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री

स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमां में जाने माने एक्‍टर अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री होने जा रही है। इसके जरिए इस शो में दिलचस्‍प ट्व‍िस्‍ट आने वाला है। अपूर्व अग्निहोत्री ने इस सीरियल की शूटिंग भी शुरू कर दी है और अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अनुपमा के मेकर्स ने शो से अपूर्वा अग्निहोत्री की झलक के साथ एक छोटा वीडियो साझा किया है। वीडियो में एक्टर को लम्बे बाल और दाढ़ी में देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, "डॉ. अद्वैत खन्ना।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर