Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: गुम है... में आएगा नया मोड़, सई से माफी मांगकर घर वापस लाएगा विराट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में नया मोड़ आने वाला है। व‍िराट अपनी पत्‍नी सई को मनाकर घर में लाएगा।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar mein
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar mein 

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में नया मोड़ आने वाला है।
  • आगामी एपिसोड्स में व‍िराट अपनी पत्‍नी सई को मनाकर घर में लाएगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में नया मोड़ आने वाला है। अभी तक आपने देखा कि शो के लीड किरदार आईपीएस विराट चव्‍हाण के सामने उसके परिवार का सच आ जाता है। विराट को पता चल जाता है कि पुलकित और देवयानी के खिलाफ साजिश उसी के परिवार ने रची थी और वह इस बात के लिए अपने ओमी काका पर बिफर जाता है। पूरे परिवार के सामने ओमी बुरी तरह एक्‍सपोज हो जाते हैं। हालांकि अभी भवानी, न‍िनाद और पत्रलेखा का सच सामने आना बाकी है। 

आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि व‍िराट सबसे सामने इस बात को स्‍वीकार करेगा कि उससे गलती हुई है। उसने सई को बहुत भला बुरा कह दिया और सई अपनी जगह सही थी। अब वह अपनी गलती सुधारेगा और सई को लेने जाएगा। अगले एपिसोड्स में देखा जा सकेगा कि वह सई को लेने गढ़चिरोली जाएगा और उससे माफी मांगेगा। इस बात से विराट की मां बेहद खुश है।  

पत्रलेखा की साजिश नाकाम 

बता दें कि सीरियल में सई ने पुलकित और देवयानी की शादी करा दी है और अब ये बात साफ भी हो गई है कि पुलकित गलत इंसान नहीं है। हालांकि इस शादी को रुकवाने की जिम्‍मेदारी भवानी ने पत्रलेखा को दी थी और उसने कहा था कि वह किसी भी कीमत पर इस शादी को नहीं होने देगी। उसने ही झूठी चिट्ठी की साजिश रची। जब शादी हुई तो सई को घर से निकलवाने में भी उसका अहम रोल था। अब जब सब साफ हो गया है तो उसकी हर साजिश नाकाम होती नजर आ रही है।

प्‍यार का इजहार हो सकता है 

बीते दिनों होली एपिसोड के दौरान विराट ने सई से अपने प्‍यार का इजहार करना चाहा लेकिन उसके बाद ही पुलकित और देवयानी की शादी का मसला शुरू हो गया। अब जब सब ठीक हो रहा है तो ऐसे में विराट जल्‍द सई से प्‍यार का इजहार करेगा। कुल मिलाकर आगामी एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर