Imlie Latest Update: मालिनी ने दी इमली को सिंदूर ना लगाने की चेतावनी, नाराज आदित्‍य ने लगाई बीवी को डांट

Imlie Serial latest Update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में नया ड्रामा होने वाला है। यह ड्रामा इमली के सिंदूर लगाने की वजह से होगा।

Imlie Serial Latest Update
Imlie Serial Latest Update 

मुख्य बातें

  • लोकप्रिय सीरियल इमली में नया ड्रामा होने वाला है।
  • यह ड्रामा इमली के सिंदूर लगाने की वजह से होगा।

Star Plus Imlie Serial latest Update 21 April 2021: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में नया ड्रामा होने वाला है। यह ड्रामा इमली के सिंदूर लगाने की वजह से होगा। बीते एपिसोड में आपने देखा कि कॉलेज में इमली के सिंदूर लगाने को लेकर कितना बवाल हुआ जिसके बाद मालिनी इमली पर गुस्‍सा करती है और घर लौटकर सभी घर वालों के सामने उसकी डांट लगाती है। मालिनी कहती है कि जब इमली मैंने तुमसे सिंदूर लगाने के लिए मना किया तो तुमने मेरी बात को नजरअंदाज कर सिंदूर से मांग क्‍यों भरी?

इमली सफाई देती है लेकिन मालिनी उसकी एक बात नहीं सुनती है और उसे चेतावनी देती है कि भविष्‍य में वो कभी सिंदूर नहीं लगाएगी। इसके बाद मालिनी इमली के बैग में सिंदूर की डिब्‍बी निकालकर फेंक देती है। उसके बाद इमली गिरे हुए सिंदूर को भरने लगती है। तभी मालिनी का पति आदित्‍य आ जाता है और वह मालिनी पर गुस्‍सा करता है। इसके बाद मालिनी को बुरा लग जाता है और वह अपने कमरे में चली जाती है।

क्‍या परिवार के सामने आएगा सच?

इमली कहती है कि वह मांग में भगवान के नाम का सिंदूर लगाती है लेकिन असल बात ये है कि वह सिंदूर आदित्‍य के नाम का लगाती है क्‍योंकि आदित्‍य से उसकी शादी हुई थी। हालांकि यह बात ना तो आदित्‍य की पत्‍नी मालिनी को पता है और ना ही परिवार को। अब मालिनी को भी आदित्‍य का रवैया ठीक नहीं लग रहा है क्‍योंकि वह इमली को लेकर कुछ ज्‍यादा ही रिएक्‍ट करने लगा है। ऐसे में क्‍या दोनों का सच परिवार के सामने आएगा। 

इमली की मां को पता लग गई सच्‍चाई 

इधर, आदित्‍य का परिवार इमली की सच्‍चाई से बेखबर है लेकिन इमली की मां को उसकी सच्‍चाई पता चल गई है। इमली की मां को ये पता चल गया है कि आदित्‍य की दूसरी पत्‍नी भी है। इस बात से परेशान इमली की मां आत्‍महत्‍या करना चाहती  है लेकिन गांव वाले उसे रोक लेते हैं। आगामी एपिसोड में दर्शक जानेंगे कि इमली की मां अब उससे क्‍या बात करेगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर