TV Trending News Today: अपने वेट गेन पर खुल कर बोलीं Hina Khan, अतीत के राज से पर्दा हटाते नजर आए Ieshaan Sehgaal

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 21, 2021 | 23:24 IST

TV Newsmakers Of The Day, 21 October 2021: हिना खान से लेकर बिग बॉस 15 फेम ईशान सहगल, राजीव अडतिया और कपिल शर्मा तक आज यह टीवी सितारे चर्चा में रहे।

hina khan to ieshaan sehgaal and kapil sharma these tv stars made headline today, top tv news 21 october 2021
टीवी जगत की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ हिना खान का मोटिवेशनल पोस्ट।
  • मायशा अय्यर के सामने अतीत के राज खोलते नजर आए ईशान सहगल।
  • दिग्गज कलाकारों के सामने तलत अजीज और पंकज उधास की टांग खींचते नजर आए कपिल। 

Top TV News, 21 October 2021: टीवी जगत से आज कई बड़ी खबरों ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। छोटे पर्दे के सबसे विवादित टीवी शो बिग बॉस 15 में अब शमिता शेट्टी के राखी ब्रदर राजीव अडतिया की एंट्री होने वाली है। ग्लिट्ज और ग्लैमर की दुनिया में राजीव अडतिया एक बड़ा नाम है। वह जल्द ही बिग बॉस 15 के घर में एंट्री लेने वाले हैं। राजीव एक जाने-माने प्रोड्यूसर और एंटरप्रेन्योर हैं। इसके साथ वह एक जाने-माने मोटिवेशनल स्पीकर हैं। वह वीकेंड का वार एपिसोड में बतौर वाइल्डकार्ड प्रतियोगी हिस्सा लेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हिना खान का मोटिवेशनल पोस्ट 

टीवी की जानी-मानी अदाकारा हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें वह अपने बढ़े हुए वजन के बारे में बात कर रही हैं। हिना खान ने बताया कि उनके पिता की मृत्यु के बाद उनका वजन बढ़ गया था मगर उन्होंने अपनी फिजिकल अपीरियंस पर ध्यान ना दे कर अपने मेंटल हेल्थ पर ध्यान दिया। इस दौरान उन्होंने वह सब कुछ किया जो उनको खुशी देता था। उन्होंने अपने फैंस से भी यह अपील की है कि वह भी कुछ चीजों को पीछे छोड़कर अपने मेंटल हेल्थ पर ध्यान दें। 

मायशा अय्यर के सामने ईशान सहगल ने खोले अतीत के राज

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट्स ईशान सहगल और मायशा अय्यर की करीबीयां शो में लगातार बढ़ती जा रही हैं। इस शो के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज भी कर दिया। आने वाले एपिसोड में ईशान सहगल आयशा अय्यर के सामने अपने अतीत के राज से पैदा उठाएंगे। वह अपनी पर्सनल लाइफ और एक्स-गर्लफ्रेंड से जुड़ी बातें मायशा को बताने वाले हैं। वहीं मायशा भी समझदारी के साथ ईशान सहगल का साथ देती हुई नजर आएंगी। 

कपिल शर्मा ने खींची तलत अजीज और पंकज उधास की टांग

सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो का प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा के शो में सोनू निगम, हरिहरन, तलत अजीज और शान जैसे लोकप्रिय गायक गेस्ट बनकर आने वाले हैं। शो के दौरान कपिल शर्मा मशहूर कलाकार तलत अजीज और पंकज उदास की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा तलत अजीज और पंकज उधास को यह कह रहे हैं कि वह दोनों भले ही जितना भी तैयार हो जाएं मगर गर्लफ्रेंड तो अनूप जलोटा के भाग्य में ही है। कपिल शर्मा के इस लाइन पर सेट पर मौजूद सभी लोग हंसते हंसते लोटपोट हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इस हफ्ते भी टीआरपी पर कायम रही अनुपमा सीरियल की बादशाहत

41वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आने पर अनुपमा सीरियल के फैंस काफी खुश हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इस हफ्ते भी अनुपमा सीरियल ने टीआरपी की लिस्ट में अपनी बादशाहत जारी रखी है। अनुपमा सीरियल इस हफ्ते भी टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहा है। अनुपमा सीरियल के बाद गुम है किसी के प्यार में ने दूसरा और इमली सीरियल ने तीसरा स्थान हासिल किया है। वहीं उड़ारियां टीवी शो की टीआरपी में उछाल देखा गया है। इस टीवी सीरियल ने चौथा पायदान हासिल किया है। टीवी जगत के टॉप 5 टीवी शोज में अब शिल्पा शेट्टी के शो सुपर डांसर का नाम भी शामिल हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर