पिता के निधन के बाद बढ़ गया था हिना खान का वजन, अब फोटो शेयर कर कही ये बात

हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि बीते कुछ महीनों में उनका वजन बढ़ गया था क्योंकि उन्होंने फिजिकल अपीयरेंस की जगह अपनी मेंटल हेल्थ को चुना था। इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

Hina khan with her Late Father
Hina khan with her Late Father  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हिना खान ने वेट गेन को लेकर शेयर किया पोस्ट।
  • हिना ने बताया कि बीते कुछ महीनों में उनका वजन बढ़ गया था।
  • हिना ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए इंस्पायरिंग पोस्ट लिखा।

हिना खान छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो अपनी बेहतरीन और दमदार एक्टिंग के साथ- साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वो अक्सर अपने वर्कआउट वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में हिना ने सोशल मीडिया के जरिए यह खुलासा किया कि पिछले कुछ समय में उनका कुछ किलो वजन बढ़ गया था क्योंकि उन्होंने फिजिकल अपीयरेंस की जगह अपनी मेंटल हेल्थ को चुना था। 

हिना ने लिखी ये बात

हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक मिरर सेल्फी पोस्ट करते हुए वेट गेन को लेकर इंस्पायिंग पोस्ट किया और लिखा, 'कुछ स्पष्ट कारणों से इन महीनों में मेरा कुछ किलो वजन बढ़ गया था और मैंने इसपर ध्यान नहीं दिया कि मेरा कितना किलो वजन बढ़ा। मेरी मेंटल हेल्थ ज्यादा जरूरी थी और मैं वो चीजें करना चाहती थी जो मुझे खुशी देती हैं। कभी- कभी खुद को छोटी- छोटी चीजें एन्जॉय करने दो, वो करो जो आपको पसंद है बिना यह सोचे कि लोग क्या कहेंगे और हम कैसे दिख रहे हैं। आखिरकार, जीवन में कुछ भी करने के लिए दिमाग का सही होना बहुत जरूरी है। और मैंने फिजिकल अपीयरेंस की जगह मेंटल हेल्थ को चुना। अब मैं वापस एक्शन में आ गई हूं।'

हिना के पिता का निधन

मालूम हो कि इस साल अप्रैल महीने में कार्डियक अरेस्ट की वजह से हिना खान के पिता का निधन हो गया था जिसके बाद एक्ट्रेस काफी टूट गई थीं।  पिता के निधन के 6 महीने बाद हिना ने यह खुलासा किया है। पिता के निधन के बाद हिना कई बार पिता से जुड़े पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी मां के साथ केक काटा था और इंस्टाग्राम पर उसकी वीडियो और तस्वीर भी शेयर की थी। 

वर्कफ्रंट

बता दें कि हाल ही में हिना खान मालदीव्स में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ छुट्टियां बिताकर आई हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहीं जिन्हें लेकर वो काफी चर्चा में भी थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के लिए रैंप वॉक किया था और इस दौरान वो पिंक कलर के पेस्टल लहंगे में नजर आईं थी जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर