हिमांशी खुराना को हुआ कोरोना, कृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का हिस्सा बनने के बाद कराया था टेस्ट

Himanshi Khurana COVID-19: हिमांशी खुराना ने हाल ही में  COVID-19 टेस्ट कराया था जिसमें उनको पॉजिटिव पाया गया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है..

Bigg Boss Contestant Himanshi Khurana COVID-19 Positive
हिमांशी खुराना। 

मुख्य बातें

  • हिमांशी खुराना के फैन्स के लिए एक चिंतित करने वाली खबर है।
  • पंजाबी सिंगर-एक्ट्रेस हिमांशी खुराना को कोरोना हो गया है।
  • हिमांशी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है।

पंजाबी अभिनेत्री और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना के फैन्स के लिए एक चिंतित करने वाली खबर है। हिमांशी खुराना को कोरोना हो गया है। एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने हाल ही में  COVID-19 टेस्ट कराया था जिसमें उनको पॉजिटिव पाया गया है। हिमांशी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है।

हिमांशी खुराना मुंबई में नए कृषि बिल के खिलाफ किसानों के साथ विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। इसी के बाद उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई। वायरस की चपेट में आने के बाद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम में उन लोगों को भी सचेत किया, जो पिछले कुछ दिनों में हिमांशी खुराना के संपर्क में आए और परीक्षण कराने की सलाह दी। 

हिमांशी खुराना ने लिखा, 'मैं आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि पूरी सावधानी बरतने के बाद भी मुझे COVID -19 परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं प्रोटेस्ट का हिस्सा बनी थी और उस क्षेत्र में काफी भीड़ थी। इसलिए मैंने आज शाम अपनी शूटिंग पर जाने से पहले परीक्षण करवाने का सोचा। मैं उन लोगों को सूचित करना चाहती हूं जो मेरे संपर्क में आए थे ताकि वो अपना टेस्ट करा लें। प्लीज प्रोटेस्ट में उचित सावधानी बरतें। यह सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वो यह न भूलें कि हम महामारी से गुजर रहे हैं, इसलिए कृपया उचित देखभाल करें।'

व्हील चेयर पर बैठे वायरल हो चुका हिमांशी खुराना का वीडियो
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना का कुछ टाइम पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो व्हील चेयर पर बैठी नजर आ रही थीं। इस वीडियो को शेयर कर हिमांशी ने लिखा था, 'जब आप व्हील चेयर पर हों लेकिन शूटिंग जरूरी हो।' हिमांशी का यह वीडियो सामने आने के बाद से उनके फैंस परेशान हो गए थे और माना जा रहा था कि हिमांशी शूटिंग के दौरान घायल हो गईं। हालांकि एक्ट्रेस का पीसीओएस यानी पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम (PCOS) बिगड़ गया था जिसके चलते सूजन बढ़ गई, उन्हें ब्लीडिंग भी हो रही है और वो चल नहीं पा रही थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर