Bigg Boss 13 की हिमांशी खुराना की तबीयत खराब, एक्ट्रेस का हुआ कोरोना वायरस का टेस्ट

Himanshi Khurana Corona Test: बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना का कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ है। पिछले दो दिन से हिमांशी की तबीयत खराब है।

Himanshi Khurana
Himanshi Khurana  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 की हिमांशी खुराना का हुआ कोरोना वायरस का टेस्ट
  • पिछले दो दिन से खराब है हिमांशी खुराना की तबीयत
  • हिमांशी खुराना की मैनेजर ने ट्वीट कर दी जानकारी

रिएलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आईं एक्ट्रेस हिमांशी खुराना की तबीयत पिछले दो दिन से खराब है, जिसके चलते उनका कोरोना का टेस्ट हुआ है। हिमांशी की मैनेजर निधि ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी कि हिमांशी का कोरोना का टेस्ट हुआ है लेकिन अभी उनकी रिपोर्ट आनी बाकी है।

हिमांशी की मैनेजर ने किया ये ट्वीट

हिमांशी की मैनेजर ने ट्वीट कर लिखा, 'हिमांशी खुराना की तबीयत पिछले दो दिन से खराब है जिसके बाद उनका कोरोना का टेस्ट करवाया गया है। अभी उनकी रिपोर्ट आनी बाकी है। रिपोर्ट को सबके साथ साझा किया जाएगा। तब तक हमारे परिवार और दोस्तों को मैसेज ना करें। अपना ख्याल रखें। थैंक यू।' इस पोस्ट को हिमांशी ने री-ट्वीट किया और लिखा, 'रिपोर्ट्स आपके साथ शेयर की जाएगी।'

कई टीवी एक्टर्स को हुआ कोरोना

टीवी सीरियल इश्कबाज की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी कि कुछ दिनों पहले उन्हें कोरोना वायरस हो गया था और इस समय वो अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। श्रेनु ने लिखा कि अगर बहुत ख्याल रखने के बाद भी ये आपको हो सकता है तो समझ लीजिए कि हम कितने खतरनाक ना दिखने वाले दुश्मन से लड़ रहे हैं। श्रेनु से पहले इश्कबाज की एक और एक्ट्रेस अदिति गुप्ता को भी कोरोना वायरस हो चुका है। कसौटी जिंदगी की 2 के लीड एक्टर पार्थ समथान, ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी भी इसकी चपेट में आ चुकी हैं। 

मालूम हो कि देश में तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। भारत में अब तक 9 लाख से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से करीब 6 लाख लोग ठीक हो गए हैं जबकि 24 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर