VIDEO: बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना ने चुलबुले अंदाज में मनाया रक्षा बंधन, राखी बांधते वक्त की ये डिमांड

Himanshi Khurana celebrates Raksha Bandhan: बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना ने स्पेशल अंदाज में रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया। उनका वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

Himanshi Khurana
भाई के संग हिमांशी खुराना। 
मुख्य बातें
  • हिमांशी खुराना ने चुलबुले अंदाज में मनाया रक्षा बंधन
  • उन्होंने भाई को राखी बांधते वक्त एक डिमांग रख दी
  • हिमांशी कुछ दिन पहले पंजाबी गाने 'डिस्टेंस' में नजर आई थीं

देशभर में सोमवार को रक्षा बंधन का त्यौहार काफी धूमधाम से मनाया गया। यह त्यौहार आम आदमी से लेकर सेलेब्स के लिए भी बहुत खास है। इस खास मौके को सेलेब्स ने अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट किया। वहीं, 'बिग बॉस 13' में नजर आईं पंजाबी सिंगर और मॉडल हिमांशी खुराना ने भी इस त्यौहार चुलबुले अंदाज में मनाया। उन्होंने रक्षा बंधन को सेलिब्रेट करते हुए अपना एक वीडियो और दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उनका वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में उन्होंने राखी बांधते वक्त प्यारी सी अवाज में एक डिमांड की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

वीडियो में देखा जा सकता है कि हिमांशी अपने भाई के साथ सोफे पर बैठी हैं और वह चुलबुले अंदाज में राखी बांध रही हैं। शुरुआत में कैमरा भाई की तरफ रहता है, जिसे देख वह मुस्कुराने लगता है। कुछ ही सेकेंड में कैमेरा हिमांशी की ओर मुड़ता है तो वह चेहरे से क्यूट रिएक्शन देने लगती हैं। उसी दौरान हिमांशी बच्चे की आवाज निकालकर डिमांड करती हैं कि मेरे को गिफ्ट चाहिए। हिमांशी के वीडियो और तस्वीरें शेयर करने के बाद फैंस पोस्ट पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ही घंटों में हिमांशी की पोस्ट पर एक लाख से ज्यादा लाइक हो गए। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

बीते दिनों हिमांशी खुराना अपनी बिगड़ती सेहत को लेकर चर्चा में आईं थी। कई दिनों तक उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, जिसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच करवाई थी। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हिमांशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछले महीने पंजाबी गाने 'डिस्टेंस' में नजर आई थीं।  हिमांशी ने न सिर्फ इस गाने को गाया बल्कि खुद एक्टिंग भी की। इससे पहले हिमांशी का 'हाई स्टैंडर्ड' गाना रिलीज हुआ था, जो बेहद पॉपुलर हुआ था। गौरतलब है कि हिमांशी पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' के बाद से काफी मशहूर हुई थीं। साल 2019 में जब वह 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट बनीं तब से उनकी पॉपुलेरिटी और बढ़ गई है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर