Karan Patel Birthday: इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं करण पटेल, एक एपिसोड की फीस जानकर रह जाएंगे दंग

Karan Patel Net Worth: टीवी एक्‍टर करण पटेल का आज (23 नवंबर) जन्‍मदिन है। करण का जन्म कलकत्ता के गुजराती परिवार में 23 नवंबर 1983 को हुआ था।

Karan Patel net worth
Karan Patel net worth 
मुख्य बातें
  • करण पटेल टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरों में से एक हैं।
  • मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करण पटेल टीवी के सबसे महंगे एक्‍टर्स में से हैं।
  • करण पटेल टीवी शो ये है मोहब्बतें के एपिसोड के लिए लगभग 1.5 लाख रुपये लेते थे।

Karan Patel Birthday: करण पटेल टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरों में से एक हैं। टीवी एक्‍टर करण पटेल का आज (23 नवंबर) जन्‍मदिन है। करण का जन्म कलकत्ता के गुजराती परिवार में 23 नवंबर 1983 को हुआ था। उन्होंने स्कूली पढ़ाई के बाद मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से अपनी ग्रैजुएशन की पढ़ाई की। 

करण ने टीवी सीरियल कस्तूरी में काम किया और इसमें लीड रोल निभाया। इससे पहले वो कहानी घर घर की, कसौटी जिंदगी की और कसम से जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। अपने करियर में करण पटेल ने छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी का खूब जादू चलाया है। उनको टीवी का शाहरुख खान भी कहा जाता है। वैसे उनके टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला वाले किरदार को काफी पसंद किया गया। इस किरदार ने करण की फीमेल फैन फॉलोविंग में खूब इजाफा किया। 

इतनी है करण की फीस (Karan Patel Fees)

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करण पटेल टीवी के सबसे महंगे एक्‍टर्स में से हैं। करण पटेल टीवी शो ये है मोहब्बतें के एपिसोड के लिए लगभग 1.5 लाख रुपये लेते थे। वहीं  करण पटेल ने कसौटी जिंदगी की 2 के लिए 3 लाख रुपये प्रति एपिसोड चार्ज किए। ये है मोहब्बतें स्टार ने अपनी फीस दोगुनी कर दी थी। एकता कपूर ने करण पटेल को लॉकडाउन के कारण अपनी फीस कम करने के लिए कहा था लेकिन अभिनेता करण ने ऐसा करने से मना कर दिया था। कसौटी जिंदगी 2 में वे मिस्‍टर बजाज का रोल करते थे। 

करण पटेल नेट वर्थ 

करण पटेल खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में भी नजर आए और कहा जाता है कि वह इस सीजन के सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाले सितारे थे। आपको बता दें कि करण पटेल ने अपनी मेहनत और लगन के बल पर नाम के साथ साथ शोहरत भी खूब कमाई है। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि करण पटेल पांच मिलियल डॉलर यानि 37 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर