Karan Patel और Ankita Bhargava के फैमिली मेंबर का हुआ निधन, टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जताया शोक

Ankita Bhargava Aunt Death: अंकिता भार्गव ने अपने फैन्स के साथ एक दुखद खबर शेयर की है। अंकिता भार्गव ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि उनकी ताईजी का निधन हो गया है...

Karan Patel wife Ankita Bhargava Mourns The Death Of Her Aunt
करण पटेल और अंकिता भार्गव। 

मुख्य बातें

  • अंकिता भार्गव ने फैन्स के साथ एक दुखद खबर शेयर किया है।
  • अंकिता भार्गव ने की ताईजी का निधन हो गया है।
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

ये है मोहब्बतें के अभिनेता करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब अंकिता भार्गव ने अपने फैन्स के साथ एक दुखद खबर शेयर की है। अंकिता भार्गव ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि उनकी ताईजी का निधन हो गया है।

टीवी अभिनेत्री अंकिता भार्गव ने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें करण पटेल और अंकिता भार्गव अपनी दिवंगत ताईजी के साथ नजर आ रहे हैं। अपनी आंटी को याद करते हुए अंकिता ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

अंकिता भार्गव ने अपनी इंस्टा स्टोरीज में लिखा, 'ताईजी हर फोन कॉल के अंत में आपका लव यू, ब्लेस यू बेटा कहना हमेशा याद रहेगा! और आपके जैसा कोई नहीं है #RIP।' अपनी पोस्ट में एक्ट्रेस ने ताईजी के साथ शेयर की जाने वाले स्ट्रांग बॉन्डिंग का जिक्र किया है। 

ये है मोहब्बतें के एक्टर करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव(टीवी एक्ट्रेस) एक बच्ची के पेरेंट्स बन चुके हैं। करण की पत्नी अंकिता ने 14 दिसंबर 2019 को मुंबई के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। अभिनेता करण पटेल ने बेटी का नाम मेहर रखा है। बेटी के पहले जन्मदिन के जश्न पर कपल ने मेहर की पहली झलक दिखाई थी। 

आपको बता दें कि करण और अंकिता की शादी साल 2015 में गुजराती रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के चार साल बाद दोनों के घर नन्हीं परी आई। अंकिता भार्गव साल 2018 में भी प्रेग्नेंट थीं लेकिन उनका मिसकैरिज हो गया था। इसी वजह से उन्होंने दूसरी बार प्रेग्नेंसी को सीक्रेट रखा था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर