Karan Patel-Pooja Banerjee की आई कोरोना रिपोर्ट, Kasautii Zindagii Kay 2 के स्टार्स के लगातार हो रहे टेस्ट

Kasautii Zindagii Kay 2 Star COVID-19 Test: कसौटी जिंदगी की-2 के पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव पाए जानें के बाद बाकी स्टारकास्ट के टेस्ट रिजल्ट का इंतजार है। अब करण पटेल और पूजा बनर्जी की रिपोर्ट आ गई है...

Karan patel Covid-19 Test Result Is Negative Parth Samthaan Kasautii Zindagii Kay 2 Co-star Pooja Banerjee Swab report
करण पटेल, पूजा बनर्जी और पार्थ समथान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।
  • फिलहाल एक्टर पार्थ समथान मेडिकल टीम निगरानी में हैं।
  • प्रोडक्शन हाउस ने भी एक बयान जारी कर पार्थ के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की खबर को कंफर्म किया था।

करण पटेल के फैन्स के लिए खुशखबरी है। अभिनेता करण पटेल को लेकर लगातार सभी ये जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि स्वाब टेस्ट का परिणाम क्या आया है? खैर रिपोर्ट्स आ गई हैं और रिजल्ट निगेटिव रहा है। करण पटेल पूरी तरह से स्वस्थ्य में हैं और उनकी पीआर टीम ने इस खबर की पुष्टि की। पीआर टीम ने बताया कि मिस्टर बजाज यानि करण पटेल का स्वाब परीक्षण नकारात्मक रहा है जो कि सभी के लिए अच्छी खबर है। वह सभी से अनुरोध करते हैं कि सुरक्षित रहें और हल्के लक्षणों के बावजूद भी अपना परीक्षण करवाएं। सुरक्षित रहने में हर एक कदम उठाएं। 

करण पटेल के अलावा फैन्स लगातार टीवी शो कसौटी जिंदगी की-2 के बाकी कलाकारों के टेस्ट रिजल्ट का भी इंतजार कर रहे हैं। कसौटी की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी के बारे में भी ताजा जानकारी सामने आ गई है। कसौटी जिंदगी की-2 शो में निवेदिता बसु का किरदार निभा रहीं पूजा बनर्जी का स्वाब टेस्ट भी नकारात्मक आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kasauti_zindagi_kay_fanclub) on

कसौटी जिंदगी की-2 की रोक दी गई शूटिंग
अभिनेत्री पूजा बनर्जी की पीआर टीम बताया कि उनका परीक्षण परिणाम नकारात्मक है और वह सुरक्षित एंव स्वस्थ है। वह सभी से सुरक्षित रहने का आग्रह करती है और जब तक बिल्कुल जरूरत न हो, घर से बाहर ना निकलें। पूजा बनर्जी और करण पटेल जिस दौरान कसौटी जिंदगी की-2 के सेट पर थे तभी एक्टर पार्थ समथान को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। कसौटी जिंदगी की-2 में अनुराग का रोल निभा रहे पार्थ समथान की रिपोर्ट सकारात्मक आने बाद शूटिंग रोक दी गई थी। इतना ही नहीं बीएमसी अधिकारियों ने सेट पर आकर क्रू के साथ दोनों सभी स्टार्स का परीक्षण किया। 


मेडिकल निगरानी में हैं पार्थ समथान
पार्थ समथान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी फैन्स और दोस्तों के साथ शेयर की थी। वहीं प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी किया था। बयान में कहा गया कि हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि 'कसौटी जिंदगी की' शो के हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक पार्थ समथान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वह फिलहाल मेडिकल निगरानी में हैं। हमारी प्राथमिकता हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों, क्रू मेंबर्स और कर्मचारियों की सुरक्षा में मदद करना है। हम दिशानिर्देश में बताई गई सभी सावधानियां बरत रहे हैं। हम प्रशासन द्वारा निर्धारित सभी मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते रहेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर